अभी कुछ दिनों पहले सगाई और अब शादी जाने कौन है ये द कपिल शर्मा शो के कॉमेडियन

द कपिल शर्मा शो कि कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले  सोमवार को शादी के बंधन में बंध गए हैं। 

फैंस का इंतजार हुआ खत्म द कपिल शर्मा की सुगंधा मिश्रा  और संकेत भोसले सोमवार को जालंधर में शादी के बंधन में बंध गए हैं।बीती शाम को संकेत बारात लेकर पहुंचे और फिर शादी रीति रिवाजों के साथ सम्पन्न हुई। प्रीति निर्माता  फोटो शेयर करते हुए लिखा- मुबारक हो सुगंधा और संकेत – जस्ट मैरिड का साथ में स्टिकर लगाया है। 

सुगंधा और संकेत की शादी  पंजाब के जालंधर में हुई है। शादी में सिर्फ  कुछ ही लोग  शामिल हुए थे। कोविड के नियमों और प्रोटोकोल का पालन करते हुए सारे इंतजाम किए गए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक सभी गेस्ट का शादी के वेन्यू में आने से पहले रैपिड एंटीजन टेस्ट किया गया था। 

सुगंधा और संकेत ने शादी की नहीं पर मेहंदी की तस्वीर शेयर की है। 

सुगंधा ने  अपनी मेहंदी की तस्वीर शेयर की जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इसके साथ ही संकेत ने एक प्यारी सी वीडियो शेयर की थी जिसमें वह संकेत को वीडियो कॉल के जरिए अपने मेहंदी दिखाती नजर आ रही हैं। संकेत ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा था- मेहंदी लगाकर रखना सुगंधा मिश्रा. मेहंदी के फंक्शन में सुगंधा ने ग्रीन और गोल्डन कलर का लहंगा पहना था। 

कुछ दिनो पहले संकेत भोसले और सुगंधा मिश्रा ने इंस्टाग्राम पर रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए सगाई की जानकारी दी थी। सुगंधा ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा- ‘हमेशा एक साथ।‘ वहीं संकेत ने अपने पोस्ट में लिखा- ‘मुझे सुगंधा मिश्रा के रूप में मेरी सनशाइन मिली।‘

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending