फ़िल्म में इंटीमेट सीन शूट करने में घबरा जाते जैकी श्रॉफ, कहा- होती है शर्मिंदगी महसूस

जैकी श्रॉफ अपनी आने वाली फिल्म ‘द इंटरव्यू: नाइट ऑफ 26/11’ में नजर आने वाले है। जो आज से ठीक कुछ दिन बाद रिलीज हो जायेगी। इस फिल्म में जैकी श्रॉफ कुछ इंटिमेट सीन भी करते हुए नजर आएंगे। इस बात की जानकारी खुद जैकी श्रॉफ ने एक टीवी चैनल पर इंटरव्यू के दौरान दी है। बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें इंटीमेट सीन शूट करने में बहुत शर्मिंदी महसूस हुई थी। लेकिन अगर रोल की डिमांड है तो ये करना पड़ेगा क्योंकि ये एक एक्टर की जॉब का हिस्सा है।
बॉलीवुड हंगामा से खास बातचीत में जैकी श्रॉफ ने इंटीमेट सीन के शूट पर खुलासा करते हुए कहा की बहुत शर्मिंदा महसूस कर रहा था। जब मैं इस तरह के सीन करता हूं तो घबरा जाता हूं। मैं ये कर रहा हूं इसलिए मैं एक एक्टर हूं। जैकी श्रॉफ ने आगे कहा कि कई लोग आपको कैमरा पर बिना आंखे झपकाए देख रहे होते हैं। डायरेक्टर, असिस्टेंट, क्रू और पूरी दुनिया देख रही होती है। यह बहुत शर्मिंदिगी महसूस कराता है लेकिन आपको ये करना पड़ता है क्योंकि ये आपकी नौकरी है। अगर रोल को उसकी जरुरत है तो आपको ये करना होगा।
बता दें की इस फिल्म में जैकी श्रॉफ एक जर्नलिस्ट के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म के बाद जैकी श्रॉफ जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ के साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की रिलीजिंग का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकी श्रॉफ आखिरी बार फिल्म राधे में सलमान खान, दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा के साथ नजर आए थे। उससे पहले वह हैलो चार्ली में नजर आए थे। जैकी श्रॉफ वेब सीरीज ओके कंप्यूटर में भी नजर आ चुके हैं। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending