ईशा अग्रवाल ने खोली कास्टिंग काउच की पोल कहा, डायरेक्टर ने कपड़े उतारने की रखी थी शर्त

अभिनेत्री ईशा अग्रवाल ने कास्टिंग काउच पर किया खुलासा कहा, “डायरेक्टर ने कपड़े उतारकर दिखाने की डिमांड रखी थी।” ईशा ‘कहीं है मेरा प्यार’ में जैकी श्रॉफ और संजय कपूर के साथ काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वह तमिल फिल्म ‘थित्तिवसल’ में नजर आई हैं।
कास्टिंग काउच पर ईशा ने बताया, ‘कास्टिंग काउच अब भी एक सच्चाई है। जब मैं मुंबई में नई थी एक जाने-माने कास्टिंग डायरेक्टर ने मुझे अपने ऑफिस बुलाया था। मैं अपनी बहन के साथ वहां पहुंची थी। उसने दावा किया कि वो कई बड़े एक्टर्स को कास्ट कर चुका है और मुझे भी अच्छे प्रोजेक्ट्स में काम दिलाएगा। अभी बात चल ही रही थी कि तभी अचानक उस डायरेक्टर ने मुझसे सारे कपड़े उतारने के लिए कहा जिससे वो मेरी बॉडी को देख सके। उसने इसकी वजह बताई कि रोल के लिए उसे देखना जरूरी है। मैंने उसे तुरंत मना कर दिया और अपनी बहन को लेकर ऑफिस से बाहर आ गई। कुछ दिनों बाद तक वह मुझे मैसेज करता रहा लेकिन जल्दी ही मैंने उसे ब्लॉक कर दिया।’
नए एक्टर्स को सलाह देते हुए मिस ब्यूटी टॉप आफ द वर्ल्ड 2019 की विजेता रहीं ईशा अग्रवाल ने कहा, बहुत से ऐसे लोग मिलेंगे जो आपको फिल्मों का ऑफर देकर फंसाने की कोशिश करेंगे और इसके लिए उनकी शर्ते होती है एक रात साथ मे गुजारना, या फिर कपड़े उतारकर दिखाना। इन लोगों की बातों में ना आएं। आपको सही जगह खोजने की जरूरत है बस जहां आपका टैलेंट मायने रखता हो और कोई शर्त ना हो।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending