IPL 2021: चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को लगा बड़ा झटका, आईपीएल बाहर हुए दो स्टार खिलाड़ी

आईपीएल 2021 का सेंकड हाफ 19 सितंबर से यूएई में शुरू हो रहा है। इस टूर्नामेंट को पहले अप्रैल में भारत में आयोजित किया गया था, लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते केस के कारण इसे बीच में ही रोक दिया गया। अब एक बार फिर आईपीएल शुरू होने जा रहा है। खिलाड़ी यूएई पहुंच गए हैं लेकिन अब खबर है कि महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली और तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को एक बड़ा झटका लगा है।

दरअसल, आईपीएल के शुरू होने से ठीक पहले सीएसके के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। सीएसके के कुछ स्टार खिलाड़ी आईपीएल से बाहर हो सकते हैं। इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए 9 अक्टूबर को पाकिस्तान पहुंचेगी। इस सीरीज के लिए इंग्लैंड के खिलाड़ी आईपीएल के प्लेऑफ छोड़ बीच में ही चले जाएंगे। इस क्रम में सबसे ज्यादा नुकसान धोनी की टीम सीएसके को होगा।

इंग्लैंड की टीम से 10 खिलाड़ी आईपीएल का दूसरा हाफ खेलने के लिए आएंगे लेकिन इनमें से 9 उनकी वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा हैं, जो पाकिस्तान दौरे पर भी जाएंगे। यहा कारण है कि सीएसके की टीम से मोइन अली और सैम कुरेन जैसे बेहतरीन ऑलराउंडरों को वापस लौटना होगा। बता दें कि अली और कुरेन ने आईपीएल के पहले हाफ में सीएसके को कई मुकाबलों में जीत दिलाई थी।

इन दोनों के अलावा टॉम कुरेन (दिल्ली कैपिटल्स), लियाम लिविंगस्टोन (राजस्थान रॉयल्स), इयोन मोर्गन (केकेआर), आदिल रशीद (पंजाब किंग्स), क्रिस जॉर्डन (पंजाब किंग्स), सैम बिलिंग्स (दिल्ली कैपिटल्स) और जेसन रॉय (सनराइजर्स हैदराबाद) भी आईपीएल के मैचों से बाहर हो सकते हैं। हालांकि इस खबर पर अभी तक किसी की तरफ से ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending