अमरीका और ब्रिटेन जैसे देशों के कारण भारतीय महिलाएं भी बच्चे पैदा करने से बच रही हैं; बीजेपी महासचिव सीटी रवि

कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री के सुधाकर के विवादित बयान के बाद बीजेपी महासचिव नेता सीटी रवि ने भी दिया बड़ा बयान जिसने एक नया बखेड़ा खड़ा कर दिया है। दरअसल कुछ दिन पहले ही कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री के सुधाकर ने कहा था कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मॉडर्न महिलाएं बच्चे पैदा नहीं करना चाहती, सिंगल रहना चाहती हैं।

जिसका जमकर विरोध हुआ था और उनके इस बयान को नारी विरोध तक करार दे दिया गया था। के सुधाकर के इस बयान के चौतरफा हो रही आलोचनाओं के बीच अब बीजेपी महासचिव सीटी रवि ने भी एक और विवादित बयान देकर सुर्खिया बटोर ली है। बीजेपी महासचिव सीटी रवि का कहना है कि पश्चिमी सभ्यता के असर के चलते कुछ महिलाएं बच्चे पैदा करने से बच रही हैं।

एएनआई न्यूज एजेंसी से बात करते हुए सीटी रवि ने कहा कि, ”हर महिला ऐसी नहीं होती… लेकिन भारत में पाश्चात्य प्रभाव और छोटे परिवारों के कारण ऐसा हो रहा है कि कुछ महिलाएं बच्चे पैदा करने से बच रही हैं। हमें अभी भी अमेरिका और ब्रिटेन जैसे देशों के विपरीत संयुक्त परिवार में विश्वास है।” 

एक साथ ही सीटी रवि ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा अर्चना को लेकर तंज कसते हुए कहा, “भारत एक ‘हिंदू राष्ट्र’ था, है और हमेशा रहेगा। पहले कांग्रेस ने अल्पसंख्यकों का तुष्टिकरण किया, लेकिन अब वे जानते हैं कि हिंदू एकजुट हैं। अब वे दुर्गा पूजा कर रहे हैं और मंदिरों में जा रहे हैं।

अगर आप हिंदू हैं तो इसे सिर्फ चुनाव के लिए ये न करें, इसे नियमित रूप से करते रहना चाहिए।” बता दें कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी इन दिनों मंदिरों के दर्शन के लिए जा रही है। हाल ही में वह पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भी गई थी।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending