भारतीय टीम को एक ही गेंद पर मिलीं दो-दो बुरी खबरें

इस बार ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध चल रहे टेस्ट मैच में भारतीय टीम को बार-बार चोट लगने की वजह से मैदान छोड़ना पड़ा है। अभी तक केवल एक या दो ही नहीं बल्कि आधे से ज़्यादा टीम मैचों में चोट का शिकार हुई है। और अब ख़बरों के अनुसार ब्रिसबेन के गाबा में चल रहे आखिरी टेस्ट मैच में भी भारतीय टीम मैनेजमेंट ने बेहद मस्सकत से  प्लेइंग इलेवन तैयार की। हालांकि यह इसलिए कहा जा रहा है, क्योंकि टीम इंडिया के मैनेजमेंट ने नेट गेंदबाज के तौर पर भारतीय टीम से जुड़े  रहने वाले  वॉशिंग्टन सुंदर को भी प्लेइंग इलेवन में शामिल किया था। और वहीं इस टेस्ट  मैच के पहले दिन में ही भारत के लिए एक और चुनौती सामने आई।
ख़बरों की मानें तो ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध पहली पारी में गेंदबाजी करने वाले तेज गेंदबाज नवदीप सैनी चोटिल हो गए हैं । और इसी के साथ  भारतीय टीम को एक ही गेंद पर दो-दो झटके लगे,  इसकी वजह यह है कि जिस गेंद को फेंकते हुए सैनी को चोट लगी थी, उसी गेंद पर भारतीय टीम के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने कंगारुओं की ओर से बल्लेबाज़ी कर रहे  मार्नस लाबुशाने का बेहद आसान सा कैच छोड़ा। और सैनी के चोटिल होने के बाद फीजियो को बुलाना पड़ा और उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा। बीसीसीआई द्वारा दी गई जानकारी से यह पता लगा  कि मेडिकल टीम सैनी की चोट के ऊपर अपनी नजर बनाए हुए है। 

बता दें कि गेंद फेंकने के तुरंत बाद सैनी अपनी ग्रोइन को पकड़कर ग्राउंड में बैठ गए थे। उनको दर्द में देखा जा सकता था। इसी के बाद फीजियो ने उनकी जांच की और उन्हें मैदान से बाहर लेकर गए। यह पूरी घटना ऑस्ट्रेलिया की पारी के 36वें ओवर के समय हुआ,  जिस समय मार्नस लाबुशाने बल्लेबाजी कर रहे थे।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending