लखनऊ में भारत और दक्षिण अफ्रीका का पहला वनडे मैच आज, शिखर धवन कप्तानी करते आएंगे नजर

लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेई इकाना क्रिकेट स्टेडियम में आज भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच होने वाले इस पहले वनडे मैच को लेकर क्रिकेट फैंस काफी उत्साहित है। यह मुकाबला डे – नाईट होगा जिसको लेकर क्रिकेट एक्सपोर्ट्स भी अपनी राय रख रहे हैं।कुछ एक्सपर्ट्स का कहना है कि डे नाईट मुकाबला होने के कारण दोनों टीमों के लिए उमस से निपटना चुनौती होगी।

आज के मैच मैं भारतीय टीम के धाकड़ बल्लेबाज शिखर धवन टीम की अगुवाई करते नजर आएंगे। ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि सुमन गिल के साथ शिखर धवन ओपनिंग करने के लिए उतर सकते हैंं। टीम इंडिया आज के मैच में रोहित शर्मा, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल और भुवनेश्वर कुमार जैसे खिलाड़ियों के बगैर मैदान में उतरेगी। आज के मैच में विकेट कीपिंग की जिम्मेदार इशान किशन संभाल सकते हैं।

इसी बीच बात अगर ऑल राउंडर शाहबाज अहमद की करे तो कहा जा रहा है कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन वनडे मैच की सीरीज के इस पहले वनडे मैच में ऑलराउंडर शाहबाज अहमद को भी मौका मिल सकता है। वे इस मैच के जरिए इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू कर सकते हैं। बात अगर आज भारतीय टीम में तेज गेंदबाजों की की जाए तो भारतीय टीम में आज दीपक चाहर, मोहम्मद सिराज और आवेश खान तेज गेंदबाजी करते नजर आ सकते हैं। 

बता दें कि इससे पहले T20 मैच की सीरीज में भारत ने 2 – 1 से दक्षिण अफ्रीका को हराया है जिससे टीम के हौसले बुलंद है। भारतीय फैंस आज के मैच को लेकर काफी उत्साहित है और मैच के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है।

ACNPEu8CrPKnWxScJDj1aXwoPNPbneLF6ocOFUHJkOe6=s40 pReplyForward

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending