Independence Day; पीएम मोदी समेत सभी ने खिलाड़ियों के सम्मान में बजाई ताली लेकिन केजरीवाल ने नही किया सहयोग

75वें स्वतंत्रता दिवस पर दिल्ली के लाल किले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने गए खिलाड़ियों को आमंत्रित किया था। इस मौके पर स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा समेत कई खिलाड़ी मौजूद रहे। वहीं पीएम मोदी ने सभी से तालियां बजवाकर उन्हें सम्मान देने के लिए कहा। ऐसे में इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें मोदी कैबिनेट के तमाम मंत्रीगण दिखाई दे रहे हैं। 

वहीं इस वीडियो में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी दिखाई दे रहे हैं। बता दे इस वायरल वीडियो में लाल किले पर मौजूद जहां सभी लोग खिलाड़ियों का सम्मान करते देखे जा रहे हैं तो वहीं केजरीवाल कुछ ऐसा करते देखे गए जिसे लोग खिला़ड़ियों का अपमान बता रहे हैं। गौरतलब है कि इसको लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने केजरीवाल को लेकर कहा कि, देश के गौरव का सम्मान करना केजरीवाल को नहीं आता।

देखें पूरी विडियो…
https://twitter.com/goelgauravbjp/status/1426740526313742338?s=20

बता दें कि सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमे जहां पीएम मोदी के आग्रह पर वहा मौजूद सभी लोग ओलंपिक खिलाड़ियों के सम्मान में ताली बजा रहे हैं तो वहीं वीडियो में दिखाई दे रहा है कि अरविंद केजरीवाल बिना ताली बजाए बैठे हुए हैं। जिस पर लोग केजरीवाल को जमकर खरीखोटी भी सुना रहे है।

लोग इसे पीएम मोदी और खिलाड़ियों का अपमान बता रहे है। एक ट्विटर य़ूजर ने लिखा कि, यही है अरविंद केजरीवाल का असली रंग। नरेंद्र मोदी ने सभी से हमारे एथलीटों के लिए ताली बजाने का अनुरोध किया, लेकिन केवल केजरीवाल ने ताली नहीं बजाई, क्यों?

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending