लगातार बारिश ने दिल्ली में जलजमाव न होने देने के दावों की खोली पोल, कांग्रेस ने साधा निशाना

लगातार तीन दिन की बारिश में ही दिल्ली के कई इलाकों से सामने आई जमजमाव की तस्वीरों को को लेकर कांग्रेस पार्टी ने केजरीवाल सरकार और एमसीडी की सत्ता पर काबिज भाजपा पर निशाना साधा है। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अनिल कुमार ने कहा कि केवल तीन दिनों की बारिश ने जगह-जगह जलभराव ने दिल्ली की सड़कों की दयनीय स्थिति और नालों से गाद निकाले जाने को लेकर दिल्ली सरकार व भाजपा शासित नगर निगमों के कामों की कमी को उजागर कर दिया। उन्होंने कहा कि सड़कों और गलियों में न केवल पानी भर गया है बल्कि कई प्रमुख सड़कें चरमरा गई है जिससे यह साबिज होता है कि सड़के बनाने में गुणवत्ता का ध्यान न रखकर केवल भ्रष्टाचार व पैसाा कमाने को ही प्राथमिकता दी गई।

उन्होंने कहा कि दिल्ली ट्रैफिक पुलिस को संसद मार्ग, चाणक्यपुरी, डिफेंस कॉलोनी और अरबिंदो मार्ग सहित कई यातायात मार्गों में जलभराव के कारण यात्रियों को अतिरिक्त मार्ग से जाने की सलाह जारी करने के लिए मजबूर होना पड़ा, जिसके लिए भाजपा शासित नगर निगम व दिल्ली की केजरीवाल सरकार दोनों जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि ऐसा पहली बार हुआ है जब दिल्ली ट्रैफिक पुलिस को इस तरह की एडवाइजरी जारी करनी पड़ी। अनिल कुमार ने कहा कि चाहे मानसून की बारिश हो या मॉनसून के बाद की बारिश हो दिल्ली सरकार और एमसीडी दोनों की कमी पाई गई है।

उन्होंने कहा कि सड़कों पर पानी भर जाना, सडकों पर गड्ढे होना और ट्रैफिक जाम इन दोनो सरकारों के राज में आज एक आम बात हो गई है। उन्होंने कहा कि हाल ही में हुई बारिश के दौरान टूटी कुछ सड़कों पर मनीष सिसोदिया के नेतृत्व में पीडब्ल्यूडी द्वारा सड़कों को मजबूत करने का काम किया गया था।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending