MCD चुनाव के मद्देनजर बीजेपी ने तेज की तैयारियां, 27 नवंबर से महा जनसंपर्क अभियान होगी शुरू

4 दिंसबर को होने वाले नगर निगम चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी दिल्ली ने अपनी तैयारियों को तेज कर दिया है। भारतीय जनता पार्टी नगर निगम चुनावों में 27 नवंबर को महा जनसंपर्क अभियान चलाने जा रही है, जिसमें पार्टी के एक लाख कार्यकर्ता दिल्ली में एक करोड़ से अधिक वोटरों तक पहुंचेंगे। दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने इसको लेकर जानकारी दी है। आदेश गुप्ता न बताया कि इस महा जनसंपर्क अभियान में 10 बड़े केंद्रीय नेता, कई राज्यों के मुख्यमंत्री, सांसद और विधायक भी शामिल होंगे। आदेश गुप्ता के मुताबिक, रविवार के दिन 27 नवंबर को भाजपा दिल्ली के घर – घर में पहुंचने जा रहे हैं। ये कार्यक्रम सुबह आठ बजे से रात दस बजे तक चलेगा।

बताया जा रहा है कि इस कार्यक्रम को लेकर तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी है। आदेश गुप्ता ने कहा कि भाजपा का प्रचार बहुत ही संगठित तरह से चल रहा है। भाजपा के सभी उम्मीदवारों को आम जनता से बहुत समर्थन मिल रहा है और अब पार्टी नुक्कड़ सभाओं और सीधा जनसंपर्क पर जोर दे रही है। दिल्ली नगर निगम चुनाव के मद्दनेजर भाजपा के उम्मीदवार जोर शोर से काम कर रहे हैं। आदेश गुप्ता ने कहा कि निगम में पिछले पांच सालों में बहुत काम किया है और हमने 5 हज़ार से ज्य़ादा पार्कों को चमका दिया है, निगम के स्कूलों का भी कायाकल्प हुआ है।

उन्होंने दिल्ली नगर निगम द्वारा किए गए कार्यो के बारे में बताते हुए कहा कि दिल्ली में वेस्ट टू एनर्जी के चार प्लांट लग गए हैं और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हमने झुग्गीवासियों को फ्लैट देने की शुरुआत कर दी है। आदेश गुप्ता ने बताया कि गोविंदपुरी में 3024 फ्लैट दिए जा चुके हैं, साथ ही 17 हज़ार फ्लैट तैयार हैं। आदेश गुप्ता ने दावा किया कि हम निगम में सरकार बनाते ही इसमें ओर तेज़ी लाएंगे। उन्होंने कहा कि रविवार (27 नवंबर) को ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मन की बात कार्यक्रम भी होने जा रहा है।

उन्होंने कहा कि नगर निगम चुनावों में अब प्रचार के कुल दस दिन ही बचे हैं, इसको देखते हुए पार्टी प्रचार के सभी तरीकों पर जोर लगा रही है। बता दे कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा पिछले रविवार को दिल्ली में 14 स्थानों पर रोड़ शो निकाले गए थे जिसमें भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा, केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, मीनाक्षी लेखी समेत भाजपा के कई नेता शामिल हुए थे।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending