UP के प्रयागराज में फिर एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या, गांव में फैली सनसनी

यूपी में अपराधियों के हौसलें बुलंद है. उत्तरप्रदेश के प्रयागराज से अपराध की घटनाएं लगातार सामने आ रही है. दरअसल, प्रयागराज के खेवराजपुर गांव में एक ही परिवार के पांच लोगों की धारधार हथियार से हत्या का मामला सामने आया है जिससे पूरे गांव में सनसनी फैल लग गई है. हमलावरों ने एक ही परिवार के 4 सदस्यों को मौत के घाट उतार दिया जिसमें 1 पुरूष और तीन महिलाएं शामिल है. हमलावरों ने इस दौरान दो वर्षीय बच्ची साक्षी पर भी धारदार हथियार से हमला किया जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक ये घटना शुक्रवार की रात को हुई. हमलावरों ने राजकुमार यादव, राजकुमार यादव की बेटी मनीषा, राजकुमार की पत्नी कुसुम और राजकुमार की बहू सविता की धारदार हथियार से हत्या कर दी. वहीं राजकुमार यादव का बेटा सुनिल शादी समारोह में गया हुआ था जिस कारण वो बच गया. वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावरों ने घर को आग लगा दी. इस वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का निरक्षण कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

आपको बता दे कि यूपी के प्रयागराज जिले में एक ही परिवार के एक से अधिक लोगों की हत्या का ये पहला मामला नहीं है. दरअसल, इससे पहले 15 अप्रैल को भी अज्ञात लोगों ने एक प्रयागराज के खागलपुर गांव में एक ही परिवार के 4 लोगों की धारदार हथियार से हत्या कर दी थी. वहीं घर के मालिक का शव फंदे से लटका मिला था. वहीं एक बार फिर अज्ञात लोगों द्वारा एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या किए जाने के बाद प्रशासन पर भी सवाल उठने लगे है. साथ ही खेवराजपुर गांव के लोगों में इस घटना के बाद भय का माहौल देखा जा रहा है. वहीं पुलिस का दावा है कि इस घटना को अंजाम देने वालों को जल्द से जल्द पकड़ लिया जाएगा .            

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending