सपनो को पूरा करने की चाह में जिस्मफरोशी के दलदल में फंसी महिला ने सुनाई अपनी आप बीती, जानिए क्या कहा…

अपने सपनो को पूरा करने और एक मुकाम हासिल करने के लिए ब्राजील से ब्रिटेन आई सिल्विया (Sylvia) की कहानी आपके भी रोंगटे खड़े कर देंगे। दरअसल, आम लोगो की तरह सिल्विया के भी बहुत बड़े बड़े ख्वाब थे जिसे पूरा करने का सपना दिखाकर एक महिला उसे ब्राजील से ब्रिटेन ले आई लेकिन यहां उसे जिस्मफरोशी के दलदल में धकेल दिया गया।

इस नर्क भरे माहौल में सिल्विया ने सात साल बिताए और फिर एक दिन मौका मिलते ही वह भागकर सीधे ब्राजील आ गई। ‘डेली मेल’ में छपी खबर के अनुसार, सिल्विया (Sylvia) ने चैनल 4 की डॉक्यूमेंट्री ‘हंटिंग द सेक्स ट्रैफिकर्स’ में अपनी आपबीती सुनाते हुए बताया की वेश्यालय में हर रोज उसे 16 से 17 घंटे काम करवाया जाता और इनकार करने पर मारपीट होती थी।

सिल्विया ने बताया कि उसे ब्रिटेन के कई वेश्यालयों (Brothels) में बेचा गया। जहां उससे हफ्ते में सातों दिन 16 से 17 घंटे काम करवाया जाता था और उसके ऐवज में उसे £ 20 (करीब दो हजार रुपये) मिलते थे। सिल्विया ने बताया कि लंदन में सेक्स वर्कर्स के साथ लूटपाट की घटनाएं भी आम बात हैं। युवाओं के गैंग चाकू की नोक पर लूटपाट करते हैं और महिलाओं में इतना साहस भी नहीं बचता कि वो पुलिस में शिकायत कर सकें|

सिल्विया ने आगे कहा की, इतना ही नहीं, सेक्स वर्कर्स का रेप भी वहां आम बात है। हर रोज 10 से 12 क्लाइंट सिल्विया का शारीरिक शोषण करते थे और उसके पास खामोशी से सबकुछ सहने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचता था। पीड़िता ने कहा, सब कुछ बहुत दुखदाई था। कमरे के अंदर पैसों से जिस्म खरीदने वाले राक्षसों का सामना करना पड़ता था और बाहर लुटेरों का।

पीड़िता ने आगे बताया, हमें तरह-तरह की दवाएं भी खानी पड़ती थीं ताकि किसी से बीमारी न लग जाए। सिल्विया ने बताया कि लंदन में पांच-छह युवाओं का एक गैंग था, जो हमारे घरों में घुसकर भी लूटपाट करता था। उन्हें पता था कि हम पुलिस को नहीं बुलाएंगे। इसलिए वो अपनी मनमानी करते थे। अपने साथ हुई क्रूरता को याद करते हुए सिल्विया ने कहा कि ब्रिटेन में एक HIV पॉजिटिव व्यक्ति ने उसके साथ बलात्कार किया था।

घटना याद करते हुए सिल्विया ने कहा की एक दिन मैं ऑक्सफोर्ड में थी, तभी एक युवक आया और मुझे अपने साथ ले गया। वहां उसने कंडोम फेंक दिया और मेरी मर्जी के खिलाफ मेरे साथ सेक्स किया। बाद में उसने मुझे टेक्स्ट मैसेज भेजकर बताया कि उसे HIV था। पूरी घटना सिल्विया (Sylvia) ने चैनल 4 की डॉक्यूमेंट्री ‘हंटिंग द सेक्स ट्रैफिकर्स’ में बताई।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending