रिएलिटी शो डांस दीवाने में राघव जुयाल ने गुवाहाटी की बच्ची का उड़ाया मजाक लगा नस्लवाद का आरोप, वीडियो जारी कर मांगी माफ़ी

नई दिल्ली, 17 नवंबर 2021: इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रहे डांस दीवाने के एक वीडियो में राघव जुयाल को  मोमोज और चाऊमीन जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर चीनी भाषा में  (जिबरिश) गुवाहाटी की गुंजन सिन्हा को स्टेज पर बुलाते हुए  देखा जा रहा है। लोगों ने  इसे नस्लीय टिप्पणी करार दिया और इसकी निंदा भी कर रहे हैं। 

बता दें की वीडियो के सामने आने के बाद  प्रदेश के सीएम हिमंता बिस्व सरमा ने मंगलवार को ट्वीट कर इसे शर्मनाक कहा और यह भी कहा कि इस देश में नस्लवाद के लिए कोई जगह नहीं हैं। दूसरी ओर राज्य पुलिस विशेष महानिदेशक एलआर बिश्नोई द्वारा साइबर शाखा को इस मामले पर कार्य करने को कहा है। 

विवादों के बीच घिरे राघव जुयाल ने एक वीडियो जारी कर माफी मांगी है और अपनी सफाई पेश की है। राघव ने वीडियो में अपने वायरल हो रहे  वीडियो की बात की और कहा की मुझे उसके आधार पर काफी ट्रोल किया जा रहा है और रेसिस्ट भी कहा जा रहा है। लेकिन पूरे शो में से केवल एक छोटी सी क्लिप के आधार पर मुझे ऐसे जज करना सही नहीं है। मुझे मिल रहे हेट कमेंट के बारे में मैं कहना चाहता हूं कि आप पूरा एपिसोड देखिए और फिर कहिए।

क्योंकि ऐसे बयान मेरी मेंटल हेल्थ के लिए भी  सही नहीं है। और सफाई देते हुए राघव ने वीड्यो में आगे कहा की शो की कंटेस्टेंट गुंजन से जब उनकी हॉबी के विषय में पुछा तो इस पर बच्ची ने यह कहा था कि उसे चाइनीज में बात करना अच्छा लगता है। और वह जिबरीश चाइनीज में बोलती है तो मैंने उसे इस अंदाज़ में स्टेज पर बुलाया।
उन्होंने यह भी कहा की उनके कई दोस्त नार्थ ईस्ट से हैं और वह ऐसा कुछ भी नहीं कहते जिससे किसी को ठेस पहुंचे लेकिन फिर भी उनकी बातों से किसी को ठेस पहुंची है तो वह इसके लिए सभी से माफी मांगते हैं। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending