लखीमपुर खीरी मामले में बीजेपी सांसद ने दी सफाई, बोले- कार असंतुलित हो गई थी जिसके कारण गाड़ी किसानों के ऊपर चढ़ गई…

लखीमपुर खीरी में हुई घटना पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र ने इस मामले में सफाई देते हुए कहा है कि इस घटना में उनका बेटा आशीष मिश्रा शामिल नहीं है। उनका कहना है कि उनके बेटे आशीष पर लगाए जा रहे बेबुनियाद है, वह मौके पर मौजूद नहीं था। एएनआई से बातचीत में लखीमपुर खीरी से बीजेपी सांसद अजय मिश्रा ने प्रदर्शन कारियों पर पार्टी कार्यकर्ताओं की हत्या करने का आरोप लगाया है।

उन्होंने कहा की प्रदर्शन कारियों ने हमारे दो कार्यकर्ताओं और एक ड्राइवर को पीट-पीटकर मार डाला। हम मामले में मुकदमा दर्ज करवा रहे हैं। सांसद अजय मिश्रा ने दावा किया की उनके पास सबूत के तौर पर एक वीडियो है जिसमे पूरी घटना रिकॉर्ड हुई है। उन्होंने कहा की हमारे पास वीडियो फुटेड है, जिससे साफ पता चल रहा है कि घटनास्थल पर आखिर हुआ क्या था? साथ ही उन्होंने कहा कि, ‘ मेरा बेटा मौके पर मौजूद नहीं था।

उन्होंने कार्यकर्ताओं पर लाठियों और तलवारों से हमला किया। अगर मेरा बेटा होता तो जिंदा नहीं निकलता। उन्होंने (प्रदर्शनकारियों) हमारे लोगों को मारा है। हमारे पास वीडियो सबूत है। हम उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा रहे हैं।’
लखीमपुर खीरी बवाल में अब गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी का बयान सामने आया है। उनका कहना है कि मेरे बेटे आशीष पर लगाए जा रहे बेबुनियाद है, वह मौके पर मौजूद नहीं था।

अजय मिश्रा ने कहा कि प्रदर्शनकारियों ने हमारे दो कार्यकर्ताओं और एक ड्राइवर को पीट-पीटकर मार डाला। हम मामले में मुकदमा दर्ज करवा रहे हैं। हमारे पास वीडियो फुटेड है, जिससे साफ पता चल रहा है कि घटनास्थल पर आखिर हुआ क्या था? एएनआई से बातचीत में लखीमपुरखीरी से बीजेपी सांसद अजय मिश्रा ने प्रदर्शनकारियों पर पार्टी कार्यकर्ताओं की हत्या करने का आरोप लगाया है। साथ ही कहा कि उनका बेटा मौके पर मौजूद नहीं था।

उन्होंने कार्यकर्ताओं पर लाठियों और तलवारों से हमला किया। अगर मेरा बेटा होता तो जिंदा नहीं निकलता उन्होंने(प्रदर्शनकारियों) हमारे लोगों को मारा है। हमारे पास वीडियो सबूत है। हम उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा रहे हैं। बीजेपी सांसद अजय मिश्रा टेनी ने आग कहा कि इसमें शामिल लोगों के खिलाफ धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज किया जाएगा और कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने गाड़ी से किसानों को कुचले जाने के सवाल पर अपनी सफाई देते हुए कहा की कार असंतुलित हो गई थी और इसके नीचे आने से 2 लोगों की मौत हो गई। इसके बाद हमारे 3 कार्यकर्ता मारे गए और उन्होंने हमारी दो कारों में आग लगा दी। बता दें इस पूरी घटना में अब तक आठ लोगों की मौत की पुष्टि हुई है। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। उधर, सरकार ने लखीमपुरखीरी में इंटरनेट सेवा बाधित कर दी है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending