GETCO JE Recruitment 2021: जूनियर इंजीनियर के 352 पदों पर निकली भर्तियां, 18 जून से शुरू होगी आवेदन प्रक्रिया

गुजरात एनर्जी ट्रांसमिशन लिमिटेड (Gujarat Energy Transmission Limited) ने 352 इलेक्ट्रिकल असिस्टेंट (जूनियर इंजीनियर) के पदों के लिए निकाली भर्तियां। वेकेंसी मे 352 पदों में से 300 पोस्ट जूनियर इंजीनियर इलेक्ट्रिकल के पद के लिए हैं और 52 पद जूनियर सिविल इंजीनियर के लिए हैं। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 18 जून से शुरू होगी। इच्छुक और योग्य उमीदवार गुजरात एनर्जी ट्रांसमिशन लिमिटेड (Gujarat Energy Transmission Limited) की ऑफिशियल वेबसाइट https://www.getcogujratat.com/ पर जाकर इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। ये लिंक 18 जून को एक्टिव हो जाएगा और 21 दिनों तक खुला रहेगा यानी 08 जुलाई तक इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

जरूरी तारीखें
आवेदन शुरू होने की तारीख- 18 जूनआवेदन की आखिरी तारीख- 08 जुलाई
पदों की संख्या – 352 पद
सिविल – 52 पदइलेक्ट्रिकल – 300 पद
योग्यता
विद्युत सहायक (जूनियर इंजीनियर) सिविल – इस भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास UGC/AICTE द्वारा मान्यता प्राप्त किसी भी यूनिवर्सिटी से बी.ई. (सिविल) / बी.टेक (सिविल) की डिग्री का होना अनिवार्य है। साथ ही उम्मीदवार के 7वें और 8वें सेमेस्टर में 55 फीसदी अंक भी होने जरूरी हैं। इसके अलावा गुजराती और अंग्रेजी भाषा पर अच्छी पकड़ का होना भी जरूरी है। साथ ही उम्मीदवार को कंप्यूटर पर भी अच्छा कमांड होना चाहिए।
विद्युत सहायक (जूनियर इंजीनियर) इलेक्ट्रिकल- इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास UGC/AICTE द्वारा मान्यता प्राप्त किसी भी यूनिवर्सिटी से बी.ई. (इलेक्ट्रिकल) / बी.टेक (इलेक्ट्रिकल) बीई (इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स) / बी.टेक (इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स) की डिग्री का होना अनिवार्य है। साथ ही उम्मीदवार के 7वें और 8वें सेमेस्टर में 55 फीसदी अंक भी होने जरूरी हैं।
आयु सीमा
अनारक्षित वर्ग (जनरल कैटेगरी) के उम्मीदवारों के लिए ऊपरी आयु सीमा 35 वर्ष है। वहीं ईडब्ल्यूएस,अनुसूचित जाति (एससी),अनुसूचित जनजाति (एसटी),सामाजिक और शैक्षिक रूप से पिछड़ा वर्ग (एसईबीसी),आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग (ईडब्ल्यूएस) सहित आरक्षित वर्ग के लिएऊपरी आयु सीमा 40 वर्ष तय की गई है।

सिलेक्शन प्रोसेस
इन पदों के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स का सिलेक्शन कंप्यूटर आधारित टेस्ट (CBT), डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के आधार पर किया जाएगा।
एप्लीकेशन फीस
यूआर, एसईबीसी और ईडब्लयूएस कैटेगिरी के कैंडिडेट्स को आवेदन शुल्क के रूप में 500 रुपये का भुगतान करना होगा और एससी/एसटी वर्ग के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 250 रुपये का भुगतान करना होगा।
सैलरी
सिलेक्ट हुए कैंडिडेट्स को हर महीने 37,000 रुपए तक की सैलरी दी जाएगी।
ऐसे करें आवेदन
इच्छुक और योग्य उमीदवार गुजरात एनर्जी ट्रांसमिशन लिमिटेड (Gujarat Energy Transmission Limited) की ऑफिशियल वेबसाइट https://www.getcogujratat.com/ पर जाकर इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। ये लिंक 18 जून को एक्टिव हो जाएगा और 21 दिनों तक खुला रहेगा यानी 08 जुलाई तक इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending