पति दूसरी पत्नी से जिस्मफरोशी का धंधा कराना चाहता था तो दूसरी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिल कर पति की हत्या कर दिया

दूसरी पत्नी ने अपने पति की हत्या अपने प्रेमी के साथ मिलकर कर दिया पति से थी परेशान। 

 दरअसल ये घटना दिल्ली की है जहां फूलो राय नाम के एक व्यक्ति ने साल 2005 में रेखा नाम की लड़की से शादी की 3 बच्चें भी थे पर किसी कारण के वजह से दोनों अलग हो गए और फिर फूलो राय दिल्ली आ गया और 2017 में संगीता नाम की लड़की से शादी कर लिया। दोनों साथ रहते थे दिल्ली में। कुछ दिनों पहले ही उसकी पहली पत्नी अपने बच्चों के साथ दिल्ली आ गई। 

जिसके बाद उसने अपनी दूसरी पत्नी संगीता को छोड़ दिया और संगीता उसी इलाके में अपने पति के घर के सामने रहती थी। 

8 मई को दूसरी पत्नी संगीता ने  गुमशुदगी अपने पति की रिपोर्ट  अलीपुर थाने में दर्ज कराई थी।10 मई को अचानक संगीता थाने पहुंची और उसने बताया कि उसके पति की लाश खमलपुर श्मशान घाट पर मिली  और जब पुलिस श्मशान घाट पर बॉडी देखा तो वो बॉडी 2 दिन पहले की लगी जिस दिन रिपोर्ट दर्ज़ हुआ। 

जब पुलिस ने संगीता को डरा के सवाल किए तो उसने घबरा के सबकुछ बता दिया कि उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की। उसने कहा उसका पति उसको मारता था उसके प्रेमी को भी पसंद नहीं करता था। उसे जिस्मफरोशी के धंधे में भेजना चाहता था। ये सब के वजह से वो बहुत परेशान थी और वो अपने प्रेमी रिंकू चौहान के साथ मिलकर उसकी हत्या का प्लान बनाई। 

8 मई को उसने श्मशान घाट के पास फूलो राय को मिलने के लिए बुलाया और वहां उसको खूब शराब पिलाई। शराब में फूलो राय को नींद की गोलियां भी मिला कर दी गई। जब फूलो बेहोश हो गया तो संगीता ने पास में ही मौजूद रिंकू चौहान को वहां बुला लिया और दोनों ने मिलकर फूलों रॉय की गला रेत कर हत्या कर दी। पुलिस ने संगीता और उसके प्रेमी रिंकू चौहान को गिरफ्तार कर लिया है। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending