हॉट एक्ट्रेस पूनम पांडे को शिल्पा शेट्टी पर आया तरस, राज कुंद्रा को लेकर बोली ये बात

मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की यूं अचानक गिरफ्तारी से हर किसी के होश उड़ गए हैं। दरअसल मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने पोर्नोग्राफी से जुड़े एक केस में गिरफ्तार कर लिया है। राज पर अश्लील वीडियो को लेकर कई गंभीर आरोप लगे हैं।

अब राज कुंद्रा के हवालात के पीछे होने के बाद इस मामले पर कई स्टार्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं। इस बीच मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे को शिल्पा शेट्टी और उनके दो छोटे-छोटे बच्चों की काफी ज्यादा टेंशन हो रही है। बता दें कुछ वक्त पहले खुद पूनम ने बॉम्बे हाईकोर्ट में राज के खिलाफ केस फाइल किया था।  

इस वजह से नहीं दिया पूनम ने बयान

मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। वहीं राज के जेल जाने के बाद पूनम ने  कहा- फिलहाल मुझे शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के बारे में सोच कर बहुत ज्यादा दुख हो रहा है। मैं सोच भी नहीं सकती कि वो लोग किन हालातों से गुजर रहे होंगे।

इसलिए मैं इस मौके को अपने बारे में बात करने के लिए इस्तेमाल नहीं करना चाहती हूं’। बता दें, राज पर पॉर्न फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर अपलोड करने का आरोप लगा है।  इन आरोपों पर फिलहाल, राज कुंद्रा या शिल्पा शेट्टी की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

राज पर केस को लेकर बोली ऐसी बात

पूनम ने आगे कहा जो चीज में जोड़ना चाहूंगी वो ये है कि मैंने राज कुंद्रा के खिलाफ 2019 में शिकायत दर्ज कराई थी और इसके साथ ही बॉम्बे हाईकोर्ट में में उनके खिलाफ फ्रॉड और चोरी का केस किया था। इस मामले पर जांच चल रही है इसलिए मैं अपने बयानों पर लगाम लगाना पसंद करूंगी। मुझे पुलिस और न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है।

याद हो पिछले साल मॉडल पूनम पांडे ने राज कुंद्रा और उनके साथ सौरभ कुशवाहा के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज की थी। इस दौरान पूनम पांडे ने राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाया था कि राज कुंद्रा और उनकी कंपनी ने गैर कानूनी तरीके से उनके वीडियो और तस्वीरों का यूज  किया है। पूनम ने बताया दोनों के बीच कॉन्ट्रैक्ट पेमेंट में गड़बड़ी की वजह से ये खत्म हो गया था। वहीं राज कुंद्रा और सौरभ कुशवाहा ने इन आरोपों को सिरे से खारिज किया था।

राज पर लगे ये आरोप…

अब रिसेंटली मामले पर मुंबई पुलिस ने कहा है कि इस साल फरवरी में मुंबई क्राइम ब्रांच में पोर्नोग्राफिक फिल्में बनाए जाने का केस दर्ज करवाया। इस शिकायत में आरोप लगाया गया है कि  फिल्में बनाकर कुछ ऐप्स के जरिए पब्लिश की जाती हैं। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने अपनी जांच शुरू की थी।

तभी इस पूरे मामले में राज कुंद्रा का नाम उजागर हुआ है। कमिश्नर ने कहा कि जांच के दौरान पाया गया कि इस रैकेट में राज कुंद्रा मुख्य आरोपी हैं।पुलिस को राज के खिलाफ कई ठोस सबूत हाथ लगे हैं, जिसके बाद उन्हें सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending