Horoscope Today: आज सभी ग्रहों की स्थिति मध्यम रहेगी इसलिए घर से बाहर निकलने से पहले ही जान लीजिए अपना आज का राशिफल

Horoscope Today 27 October 2021: हिंदू पंचांग के अनुसार आज 27 अक्टूबर 2021 बुधवार को भी राहु वृषभ राशि में ही रहेगा। चंद्रमा भी मिथुन राशि में विराजमान होगा। बुध कन्‍या राशि में और सूर्य और मंगल तुला राशि में रहेंगे। आज शुक्र और केतु वृश्चिक राशि में होंगे। वहीं गुरु और शनि मकर राशि में रहेंगे । सभी ग्रहों को स्थिति मध्यम है।

सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या कहता हैं राशिफल….

मेष राशि:- दिन की शुरुआत में बेचैनी महसूस हो सकती है। परिस्थिति के साथ आप समझौता करके जितना हो सके उतनी सकारात्मकता बनाए रखें। किसी व्यक्ति की वजह से आपका क्रोध बढ़ सकता है। व्यक्तिगत चर्चा किसी भी व्यक्ति के साथ न करें। जितनी अधिक मेहनत करेंगे, उतना लाभ हो सकता है। लव लाइफ संबंधी विचारों में बदलाव आएगा। पैर दर्द और पैर से संबंधित तकलीफ कम होने लगी।

भाग्यशाली अंक- 4

भाग्यशाली रंग- हरा

वृष राशि:- भावनाओं में बहकर आप अपनी कोई भी महत्वपूर्ण बात किसी के साथ शेयर ना करें, अन्यथा आपका कोई नजदीकी संबंधी ही आपके साथ विश्वासघात कर सकता है। कुछ समय बच्चों की परेशानियों को सुलझाने के लिए भी अवश्य निकालें। कार्यक्षेत्र में व्यवसायिक गतिविधियां धीमी रहेंगी। पारिवारिक वातावरण खुशनुमा रहेगा। घर में किसी बच्चे की किलकारी संबंधी शुभ सूचना मिलने से उत्सव भरा माहौल रहेगा।

भाग्यशाली अंक- 1

भाग्यशाली रंग- गुलाबी

मिथुन राशि:- सफलता पाने के लिए आपको अपनी ऊर्जा एकत्रित करके दोबारा से नई नीतियां बनाने की जरूरत है। हालांकि आप अपने मनोबल द्वारा सकारात्मक परिणाम हासिल कर सकते हैं। घर में कोई मांगलिक कार्य के आयोजन संबंधी योजना भी बनेगी। माता-पिता अथवा उनके समान किसी भी व्यक्ति से वाद विवाद तथा मतभेद ना उत्पन्न होने दे। आपका ध्यान रखें कि मेहनत करने पर ही भाग्य आपका सहयोग करेगा। व्यर्थ की गतिविधियों में अपना समय बर्बाद ना करें।

भाग्यशाली अंक- 6

भाग्यशाली रंग- लाल

कर्क राशि:- संतान के कैरियर व शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। तथा आप अपने व्यक्तिगत कार्यों पर भी ध्यान दे पाएंगे। आपका अपने कर्म के प्रति अधिक विश्वास रखना आपके लिए हितकारी ही रहेगा। भावनाओं में आ कर लिए गए निर्णय नुकसानदायक रह सकते हैं। इसलिए अपनी इस कमजोरी पर विजय हासिल करना जरूरी है। अत्यधिक गुस्सा आपके स्वास्थ्य व कार्यों में हानि का कारण भी बन सकता है।

भाग्यशाली अंक- 1

भाग्यशाली रंग- हरा

सिंह राशि:- आज कोई दिक्कत आने पर आपको अपने उसूलों और सिद्धांतों से समझौता करना पड़ सकता है। नौकरी या बिजनेस में माहौल अनुकूल रखने में आप कामयाब जरूर रहेंगे। पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा। जीवन साथी के स्वास्थ्य को लेकर चिंता रह सकती हैं। लापरवाही की वजह से बदहजमी और एसिडिटी की समस्या बढ़ सकती हैं। संतुलित आहार लेना जरूरी है।

भाग्यशाली अंक- 5

भाग्यशाली रंग- आसमानी

कन्या राशि:- समय सकारात्मक परिस्थितियां बना रहा है। जरूरतमंदों तथा बुजुर्गों की सेवा व देखभाल मैं भी आपकी विशेष रूचि रहेगी। किसी विवाह योग्य सदस्य के लिए अच्छा रिश्ता आने से घर में खुशी का माहौल रहेगा। अगर किसी प्रकार की यात्रा की योजना बना रहे हैं, तो उसे अभी टालना ही बेहतर है। घर में आए किसी निकट संबंधी के साथ वाद-विवाद में उलझना ठीक नहीं है, इससे माहौल नकारात्मक हो जाएगा।

भाग्यशाली अंक- 7

भाग्यशाली रंग- पीला

तुला राशि:- आज आपका किसी राजनैतिक अथवा धार्मिक गतिविधियों में बेहतरीन समय व्यतीत होगा। तथा प्रभावशाली लोगों के साथ आपके लाभदायक संबंध भी स्थापित होंगे। युवा वर्ग को अपनी मेहनत की उचित परिणाम हासिल होने वाले हैं। इस समय भाइयों के साथ किसी प्रकार की मनमुटाव की स्थिति बन रही है। अतः रिश्तो को कायम रखने के लिए समझदारी व धैर्य रखने की जरूरत है। विद्यार्थी वर्ग अपनी पढ़ाई से ध्यान हटाकर व्यर्थ की मौज मस्ती में समय खराब ना करें।

भाग्यशाली अंक- 8

भाग्यशाली रंग- सफेद

वृश्चिक राशि:- किसी नजदीकी सुधार की समस्या हल करने में आपकी विशेष भूमिका रहेगी। इससे आपकी छवि और व्यक्तित्व में और अधिक निखार आएगा। घर की जरूरत संबंधी आवश्यकताओं को लेकर मार्केटिंग में भी समय व्यतीत होगा। किसी किसी समय थकान की वजह से कमजोरी महसूस करेंगे। परंतु आप की कार्य क्षमता में कोई कमी नहीं आएगी। परंतु खर्चों की स्थिति यथावत ही बनी रहेगी, इसलिए अपने बजट का ध्यान रखना भी जरूरी है।

भाग्यशाली अंक- 2

भाग्यशाली रंग- पीला

धनु राशि:- आज किसी अनजान व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है जो कि आपके लिए लाभदायक साबित होगी। उन्नति के नए आयाम भी प्राप्त होंगे। संतान की तरफ से कोई शुभ समाचार मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। परंतु आलस को अपने ऊपर हावी ना होने दें तथा अपने कार्य पर अधिक ध्यान दें। कभी-कभी आप अपने आत्मविश्वास कमी महसूस कर सकते हैं। इसके लिए योगा और मेडिटेशन का सहारा लेना आपको फायदा देगा।

भाग्यशाली अंक- 2

भाग्यशाली रंग- क्रीममकर राशि:- व्यक्तिगत तथा आर्थिक पक्ष को मजबूत बनाने हेतु कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं बनेंगी। आज दिन भर घर की व्यवस्था तथा सुधार संबंधी कार्यों में व्यस्तता रहेगी। बच्चों के साथ बैठकर उनकी समस्याओं का समाधान करने से उनमें खुशी और आत्म बल बढ़ेगा। अपने अधिकतर का दिन के पहले पक्ष में निपटाने का प्रयास करें। क्योंकि दोपहर बाद परिस्थितियां कुछ विपरीत रहेंगी। कोई अप्रिय या अशुभ समाचार मिल सकता है। जिसका असर आप की कार्य क्षमता पर भी पड़ेगा।

भाग्यशाली अंक- 6.

भाग्यशाली रंग- केसरिया

कुंभ राशि:- जीवन में सब कुछ होते हुए भी कुछ खालीपन सा महसूस होगा। अपने ऊपर नकारात्मकता ना हावी होने दें तथा स्वयं को व्यस्त रखें। किसी धार्मिक स्थल पर जाकर कुछ समय व्यतीत करना आप को सुकून देगा। आय के साधन बढ़ेंगे परंतु साथ ही खर्चों की भी स्थिति रहेगी। व्यापार में आपके द्वारा लिए गए त्वरित निर्णय सकारात्मक रहेंगे। व्यवसायिक पार्टियों के साथ किसी विषय पर मतभेद होने की स्थिति बन रही है।

भाग्यशाली अंक- 4

भाग्यशाली रंग- नीला

मीन राशि:- आज ग्रह स्थिति आपके पक्ष में है। आलस्य छोड़कर पूरी ऊर्जा व आत्मविश्वास से अपने कार्यों के प्रति समर्पित रहे। समय आपके लिए नयी उपलब्धियां बना रहा है। आय के स्त्रोत भी बढ़ेंगे। बच्चों की समस्याओं का समाधान निकालने के लिए उनके लिए भी कुछ समय व्यतीत करना जरूरी है। काम की अधिकता की वजह से कभी कभी गुस्सा और चिड़चिड़ापन हावी हो सकता है। परंतु इसका नकारात्मक प्रभाव आपकी दिनचर्या पर ही पड़ेगा।

भाग्यशाली अंक- 9

भाग्यशाली रंग- सफेद

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending