Horoscope Today: मिथुन मे विराजमान रहेगा चंद्रमा, वृषभ राशि में रहेगा राहु, जानिए सभी ग्रहों की स्थिति और उसका फल

Horoscope Today 26 October 2021: हिंदू पंचांग के अनुसार आज 26 अक्टूबर 2021 मंगलवार को राहु वृषभ राशि में रहेगा। वहीं चंद्रमा मिथुन राशि में विराजमान होगा। बुध कन्‍या राशि में और सूर्य और मंगल तुला राशि में रहेंगे। आज शुक्र और केतु वृश्चिक राशि में होंगे। वहीं गुरु और शनि मकर राशि में रहेंगे ।

सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या कहता हैं राशिफल….

मेष राशि:- संतान की पढ़ाई या विवाह संबंधित मामलों से जुड़े जरूरी काम होंगे। धर्म और आध्यात्मिक कामों में समय बीतेगा। आपके अच्छे स्वभाव की वजह से लोग आपका सम्मान करेंगे। आर्थिक पक्ष अच्छा रहेगा। युवा लोग इच्छा पूरी करने के लिए गलत तरीकों का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस कारण मुसीबत में फंस सकते हैं। नकारात्मक गतिविधियों से दूर रहें। करियर संबंधी चुनाव भी बहुत सावधानी से करें।

भाग्यशाली अंक- 1

भाग्यशाली रंग- लाल

वृष राशि:- कर्ज का बड़ा हिस्सा चुकाने के लिए अतिरिक्त प्रयास करना होगा। इस प्रयास में सफलता प्राप्त हो सकती है। फिलहाल जितना पैसा प्राप्त होगा, उतना ही खर्च होने के कारण चिंता हो सकती है, लेकिन तनाव जल्दी ही खत्म हो सकता है। पार्टनर से बातचीत कम रहेगी, फिर भी एक-दूसरे की तकलीफ को समझ पाएंगे। पैर पर सूजन महसूस हो सकती है।

भाग्यशाली अंक- 4

भाग्यशाली रंग- हरा

मिथुन राशि:- संपत्ति विवाद किसी की मदद से निपट जाएंगे। इससे आप संतुष्ट भी रहेंगे। आर्थिक स्थितियां बेहतर होंगी। घर में कोई धार्मिक कार्यक्रम भी हो सकता है। फिजूल कामों में व्यस्त रहेंगे। परिवार के लिए समय नहीं निकाल पाएंगे। वाहन संबंधी नुकसान की आशंका है। नजदीकी दोस्त को पैसा उधार देना पड़ सकता है।

भाग्यशाली अंक- 5

भाग्यशाली रंग- गुलाबी

कर्क राशि:- भविष्य के बारे में सोच-विचार करके तनाव महसूस होगा, इसका असर आपकी सेहत पर होगा। अपनी भावनाओं को काबू में रखना सीखें। परिस्थिति चाहे जैसे भी हो, सकारात्मकता बनाए रखें। काम पर फोकस रखें। जितनी अधिक मेहनत करेंगे, उतना बड़ा फल प्राप्त हो सकता है। पेट से संबंधित तकलीफ दिनभर सता सकती है।

भाग्यशाली अंक- 8

भाग्यशाली रंग- पीला

सिंह राशि:- सुख-सुविधाओं के लिए प्रयास न करके दूसरों पर निर्भर रहने के कारण तकलीफ बढ़ सकती है। जिन लोगों का साथ प्राप्त होता है, उनके साथ तनाव हो सकता है। किसी भी व्यक्ति की मदद और अच्छाई का किस हद तक उपयोग करना है, इस बारे में जरूर सोच-विचार करें। लालच में आपके काम बिगड़ सकते हैं। आगे चलकर परेशानी हो सकती है। विवाह से संबंधित निर्णय अचानक से लिया जाएगा।

भाग्यशाली अंक- 5

भाग्यशाली रंग- गुलाबी

कन्या राशि:- आप जिस व्यक्ति की मदद करना चाहते हैं, उस व्यक्ति की नियत को परखने की आवश्यकता है। आपसे जुड़े कुछ लोग फायदे के लिए आपका साथ दे रहे हैं। फिलहाल लोगों पर विश्वास कम महसूस होगा, लेकिन अकेलेपन के कारण लोगों को परखने में समस्या हो सकती है। नौकरी करने वालों को उच्च पद की प्राप्ति हो सकती है। आपको दी गई जिम्मेदारियां ठीक से निभाएं।

भाग्यशाली अंक- 2

भाग्यशाली रंग- सफेद

तुला राशि:- परिवार के साथ बिताया वक्त खुशियां बढ़ाएगा। परिवार से जुड़े निर्णय लेते समय ध्यान रखें कि सभी की सहायता से कठिन काम को आसानी से किया जा सकता है। बच्चे आपको सम्मान देंगे। अपने व्यवहार पर बारीकी से ध्यान रखें। परिवारिक व्यापार से जुड़े लोगों को काम का विस्तार करने के लिए प्रस्ताव मिलेगा। शरीर की बढ़ती गर्मी के कारण माउथ अल्सर जैसी तकलीफ हो सकती है।

भाग्यशाली अंक- 7

भाग्यशाली रंग- ग्रे

वृश्चिक राशि:- मन की दुविधा बढ़ने के कारण किसी भी प्रकार का निर्णय ठीक से लेने में दिक्कत हो सकती है। हालात के अनुसार अपने निर्णय में बदलाव करने के लिए स्वभाव में लचीलापन लाना जरूरी है। पैसों से संबंधित काम बिगड़ने की आशंका है। बड़े निर्णय दो बार सोचकर ही लें। वरिष्ठों की मर्जी बनी रहेगी, इस कारण आर्थिक स्थिति के लिए सोच-विचार करके काम करें। परिवार के लोगों में मतभेद हो सकते हैं। रिलेशनशिप में जरूरी निर्णय लेना पड़ सकता है।

भाग्यशाली अंक- 8

भाग्यशाली रंग- पर्पल

धनु राशि:- परिवार में किसी की सगाई या शादी संबंधी फैसले सावधानी से लें। धोखाधड़ी की आशंका है। विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में नहीं लगेगा। कार्यक्षेत्र में काफी समय से चल रही मंदी में उम्मीद की किरण दिखाई देगी। किसी प्रभावशाली इंसान का सहयोग और सलाह आपको फिर से कामयाबी की ओर ले जाएगी। नौकरी पेशा लोगों के लिए दिन सामान्य है। पारिवारिक माहौल अच्छा रहेगा। प्रेम और रोमांस में भी सफलता मिलेगी।

भाग्यशाली अंक- 6

भाग्यशाली रंग- आसमानी

मकर राशि:- जिन लोगों की वजह से बुरे अनुभव प्राप्त हुए थे, ऐसे लोगों के साथ बदले की भावना बढ़ सकती है, लेकिन इस भावना से बचें। आपको अपने व्यवहार को सुधारने की कोशिश करनी है। बढ़ते हुए क्रोध के कारण आप खुद का नुकसान करवा सकते हैं, शांत रहें। प्रलोभन से दूर रहकर काम पर फोकस बनाए रखें। विवाहित लोग गलत संबंधों में न पड़ें। गलत लोगों के साथ संबंध के कारण बदनामी का सामना करना पड़ सकते हैं।

भाग्यशाली अंक- 5

भाग्यशाली रंग- लाल

कुंभ राशि:- अपने निर्णय का अवलोकन करते समय खुद के लिए नकारात्मक विचार न रखें। खुद की गलतियों के बारे में जागरूक रहें। आपका खुद के लिए क्रोध बढ़ सकता है। आत्म विश्वास बनाए रखें। व्यापारियों के टारगेट जल्दी पूरे होंगे। आर्थिक आवक अच्छी रहने के कारण जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी। माता पिता के साथ रिलेशनशिप के कारण विवाद हो सकते हैं। घुटनों का दर्द बढ़ सकता है।

भाग्यशाली अंक- 1

भाग्यशाली रंग- सफेद

मीन राशि:- खर्चे बढ़ेंगे। लेकिन आमदनी के साधनों में कमी होने की वजह से तनाव हो सकता है। कामकाज में रुकावट होने से मन उदास रह सकता है। आपकी गुप्त बात भी उजागर हो सकती है। सरकारी काम जैसे पेंशन, तरक्की, स्थानांतरण आदि होने के योग हैं। विदेश में पढ़ाई करने वालों को सफलता मिलेगी। साझेदारी के बिजनेस में टकराव हो सकता है। प्रेम प्रसंग अच्छे रहेंगे। एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर से दूर रहें। इनका नकारात्मक असर आपकी शादीशुदा जिंदगी पर पड़ सकता है।

भाग्यशाली अंक- 6

भाग्यशाली रंग- बादामी

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending