हनी सिंह की पत्नी शालिनी ने सास, ससुर और भाभी के खिलाफ भी दायर की याचिका, 16 करोड़ का मांगा मुआवजा

रैपर हनी सिंह के मामले में उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने 120 पन्नों की दायर याचिका में एक और बहुत बड़ा खुलासा करते हुए अपनी सास भूपिंदर कौर, ससुर सरबजीत सिंह और भाभी स्नेहा सिंह के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई है। शालिनी ने याचिका में एक घटना का जिक्र करते हुए ससुर को लेकर भी कुछ बातें कही हैं और उनके खिलाफ बदसलूकी का आरोप लगाया है।

शालिनी ने बताया है कि उनके ससुर अक्सर उनके कमरे में घुस जाया करते थे और एक बार उन्हें उन्होंने गलत तरीके से भी छुआ था जब वह कपड़े बदल रही थीं। इसके साथ ही शालिनी ने दावा किया कि हनी सिंह के कई महिलाओं के साथ संबंध है। उन्होंने कहा कि जब उसने ‘ब्राउन रंग दे’ की शूटिंग के दौरान एक लड़की के साथ हनी की सेक्सुअल रिलेशनशिप को रंगे हाथ पकड़ा था तब सिंगर ने उस पर शराब की बोतल फेंकी थी।

दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में 120 पन्नों की दायर याचिका में शालिनी ने अपने ससुराल वालों द्वारा किए गए अत्याचारों के खिलाफ सुरक्षा आदेश और अन्य राहत की मांग की है। शालिनी ने ‘घरेलू हिंसा से महिलाओं के संरक्षण अधिनियम’ के तहत हनी सिंह से 10 करोड़ रुपए के मुआवजे की मांग की है। 

उन्होंने कोर्ट से भी गुहार लगाई है कि वह हनी को आदेश दें कि वह उन्हें दिल्ली में 5 लाख रुपए से किराए का घर लेकर दें जहां वह सुकून से रह सकें क्योंकि वह वर्किंग वुमन नहीं हैं और अपनी विधवा मां पर बोझ नहीं बनना चाहती हैं। बता दें दिल्ली कोर्ट ने हनी सिंह को 28 अगस्त तक जवाब दाखिल करने के लिए नोटिस जारी किया है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending