इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगा RRR का हिंदी वर्जन, बॉक्स ऑफिस पर कर चुकी है कमाल का बिजनेस

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद राम चरण जूनियर एनटीआर,आलिया भट्ट और अजय देवगन स्टारर फिल्म RRR अब ओटीट पर रिलीज होने को तैयार हैै। इस फिल्म को हिंदी, मलयालम, कन्नड़ तेलुगु और तमिल भाषाओं में रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। एक बार अब ये फिल्म फिर से दर्शकों को ओटीटी पर देखने को मिलेगी। डायरेक्टर राजामौली कि ये फिल्म ओटीटी पर 20 मई को रिलीज किया जाएगा। इसे Zee 5 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा।

इसके अलावा RRR का हिंदी वर्जन, 2 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। ऐसे में अगर आप हिंदी में इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखना चाहते हैं तो फिलहाल 2 जून तक का इंतजार करना होगा। इस बात की घोषणा नेटफ्लिक्स द्वारा खुद ट्विटर पर की गई है। इस फिल्म के हिंदी वर्जन के नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने की खबर जैसे ही सामने आई है फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं।

एमपी  रामचरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म RRR ने बॉक्स ऑफिस पर अभी तक 1100  करोड़ रुपए का कमाई किया की है। इसका वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 1133.99करोड़ रूपये का है जिसने कई फिल्मों के वर्ल्ड वाइड कलेक्शन के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। दर्शकों को ये फिल्म काफी पसंद आई है और लोगों ने इसके दूसरे पार्ट की भी मांग की है। गौरतलब है कि पिछले कुछ सालों से साउथ की मूवीज बॉक्स ऑफिस पर काफी कमाल का बिजनेस कर रही है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending