हिमेश रेशमिया की पुरानी तस्वीर ने फैंस के बीच मचाई हलचल , बोले- उम्र के साथ छोटे हो गए

अपनी जबरदस्त गायिकी से बॉलीवुड में धमाल मचाने वाले हिमेश रेशमिया की हाल ही में एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है। इस थ्रोबैक तस्वीर को देखकर सभी लोग काफी ज्यादा हैरान है। इस बीच कई लोगों ने हिमेश रेशमिया की तुलना किसी-किसी से करनी शुरू कर दी है। इस तस्वीर में हिमेश किसी को फारुख शेख जैसे लग रहे हैं वहीं कुछ लोग उन्हें ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम भिड़े बता रहे हैं। कुल मिलाकर हर कोई उनके ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर दंग रह गया है। यही नहीं लोगों का कहना तो ये भी है हिमेश उम्र के साथ छोटे हो गए हैं।

फोटो में दिखा बिल्कुल अलग लुक

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही इस तस्वीर में हिमेश के साथ अल्का याग्निक भी नजर आ रही हैं। इस पुरानी तस्वीर में हिमेश चेक वाली शर्ट पहने नजर आ रहे हैं, लेकिन उन्हें देखकर कोई भी यह पहचान नहीं सकता की क्या ये वाकई हिमेश हो सकते हैं। रीसेंटली हिमेश रेशमिया का गाना ‘सुरूर 2021’ रिलीज हुआ है, जिसके बाद से इस तस्वीर ने तूल पकड़ ली है। तस्वीर के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर मजेदार कमेंट करने शुरू कर दिए हैं। एक यूजर ने लिखा है, हम सभी को पता है कि ये फारुख शेख सर हैं। एक ने लिखा है, टाइम के साथ इनकी उम्र भी कम हो रही है।

‘सुरूर 2021’ लोगों ने किया पसंद

बता दें, सबसे पहले हिमेश रेशमिया का एल्बम आपका सुरूर 2006 में रिलीज किया गया था, इसके बाद अब सुरूर 2021 हाल ही में रिलीज हुआ है। इस गाने में हिमेश अपने पुराने स्टाइल में टोपी लगाए नजर आ रहे हैं। हिमेश का ये नया ट्रैक यूट्यूब पर 33 मिलियन व्यूज क्रॉस कर चुका है और  लोग इस पर मिली-जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं।  

मालूम हो फिलहाल हिमेश रेशमिया ‘इंडियन आइडल 12’ में बतौर जज दिखाई दे रहे हैं। वहीं इससे पहले हिमेश म्यूजिक रियलिटी शो सा रे गा मा पा चैलेंज, द वॉइस इंडिया और सुपरस्टार सिंगर में भी जज की भूमिका निभा चुके हैं। सिंगर फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। इनमें कर्ज, रेडियो, द एक्सपोज शामिल हैं।  

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending