शाहरूख के बेटे आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई आज, एनसीबी का दावा; अंतरराष्ट्रीय ड्रग नेटवर्क से है आर्यन का कनेक्शन

ड्रग्स केस में दोषी पाए गए बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार हुआ तकरीबन एक हफ्ता गुजर चुका है। इस बीच उनकी जमानत याचिका पर मुंबई के सेशन कोर्ट में आज दोपहर 12 बजे फिर सुनवाई होनी है। बता दें पहले बुधवार को आर्यन की जमानत याचिका पर करीब 3 घंटे सुनवाई चली थी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो NCB ने जमानत का पुरजोर विरोध किया था जिसके चलते सुनवाई टाल दी गई थी।

दरअसल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की ओर से एडिशनल सॉलिसिटर जनरल (ASG) अनिल सिंह ने दलील दी थी की, “NCB के पास यह दिखाने के लिए पर्याप्त सामग्री है कि आर्यन विदेशों में कुछ लोगों के संपर्क में थे, जो ड्रग्स की अवैध खरीद के लिए एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग नेटवर्क का हिस्सा लगता है। आर्यन से संबंधित कुछ अंतरराष्ट्रीय संबंधों का पता लगाया है जो पहली नजर में अवैध दवा खरीद की ओर संकेत करते हैं।”

उन्होंने आगे कहा की, आर्यन एक प्रभावशाली हैं और जमानत पर रिहा होने पर सबूतों के साथ छेड़छाड़ या उनके कानून से भागने की आशंका है। आर्यन और अरबाज मर्चेंट को अंतरराष्ट्रीय क्रूज ग्रीन मुंबई में पकड़ा गया, जहां वे बिना एमवी एम्प्रेस कार्ड के प्रवेश नहीं कर सकते हैं। इन सभी पहलुओं का पता लगाने के लिए जांच जरूरी है।

वहीं NCB ने कोर्ट में वॉट्सऐप चैट भी रखी और दावा किया कि इस चैट की जांच से पता चला है कि ड्रग्स मामले में आर्यन खान की अहम भूमिका थी। उनके मामले को अलग नहीं माना जा सकता, क्योंकि ये सभी रेव पार्टी का हिस्सा थे। वहीं आर्यन के वकील ने दलील दी कि उनके क्लाइंट के पास किसी तरह का ड्रग्स नहीं मिला था।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending