फेमिना मिस ग्रैंड इंडिया मनिका श्योकंद से मिले हरियाणा के CM, उज्जवल भविष्य के लिए दी शुभकामनाएं

हरियाणा की बेटी मनिका श्योकंद ने फेमिना मिस ग्रैंड इंडिया का खिताब जीतकर भारत सहित विश्व में हरियाणा का नाम रौशन किया है.

मनिका श्योकंद मूल रूप से हरियाणा के जींद जिले की रहने वाली है और उनका जन्म चंडीगढ़ में हुआ है. इस समय उनका परिवार पंचकुला में रहता है. मिस ग्रेंड इंडिया का खिताब जितने के बाद मनिका श्योकंद की चर्चा हर और हो रही है.

इसी बीच फेमिना मिस ग्रैंड इंडिया मनिका श्योकंद ने बुधवार को हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात की. इस दौरान सीएम मनोहर लाल खट्टर ने मनिका को “भगवत गीता” की प्रति भेंट की और उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी.

prj 1613561089170221

आपको बता दे कि इस दौरान मनिका श्योकंद के माता – पिता भी साथ में थे. इस अवसर पर सीएम मनोहर लाल खट्टर ने बेटी बचाओं बेटी पढ़ाओं अभियान की तारीफ करते हुए कहा कि हरियाणा में इस अभियान की शुरआत के बाद बेटियों के प्रति एक सकारात्मक वातावरण का निर्माण हुआ है. इसके साथ ही पेरेंट्स की भी सोच बदली है.

आपको बता दे कि हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने  फेमिना मिस ग्रेंड इंडिया का खिताब जीतने वाली मनिका श्योकंद के पर्यावरण के प्रति रूची को देखते हुए पर्यावरण से संबंधित योजनाओं /  गतिविधियों का ब्रांड अम्बेसडर बनाने का ऐलान किया हैं ताकि अन्य बेटियों को भी मनिका की तरह आगे बढ़ने की प्रेरणा मिले.

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending