गुजरात को भी मिल सकती है फ्री बिजली, बस ये हैं शर्त : अरविंद केजरीवाल

आगामी गुजरात विधानसभा चुनाव में इन दिनों आम आदमी पार्टी जमकर लगी हुर्ई है. आप संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल लगातार इस सिलसिले में गुजरात का दौरा कर रहे है. इसी बीच अरविंद केजरीवाल ने गुजारत की राजधानी अहमदाबाद में टाउन हाल मीटिंग कर बिजली के मुद्दे पर बात की। उन्होंने लोगों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि दिल्ली और पंजाब की तरह गुजरात में भी फ्री और 24 घंटे बिजली हो सकती है। बस शर्त यह है कि लोगों को सत्ता बदलनी पड़ेगी और ईमानदार पार्टी की सरकार लानी पड़ेगी।  

इस दौरान केजरीवाल केजरीवाल ने गुजरात की सरकार और भाजपा के मंत्रियों पर निशाना साधते हुए कहा कि गुजरात में मंत्री ऐश कर रहे हैं। उनका हज़ारों यूनिट का बिल भी जीरो आता है और ग़रीब का एक पंखे और बल्ब का बिल भी हज़ारों में आता है। केजरीवाल ने सवाल किया की अगर एक गरीब के बिजली का बिल हज़ारों में आएगा, तो वो बच्चों को कैसे पढ़ाएगा? केजरीवाल ने कहा कि हमने दिल्ली के बाद पंजाब में भी बिजली फ्री कर दी। उन्होंने कहा कि 24 घंटे और फ्री बिजली पूरी दुनिया में आज तक किसी ने नहीं किया है और यह जादू सिर्फ मेरे पास है। 

आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि चुनाव आने वाले हैं और आज हम लोग गुजरात में बिजली की समस्या पर चर्चा करने के लिए इकट्ठे हुए हैं। केजरीवाल ने कहा कि इससे पहले, गुजरात में कई चुनाव हुए और कांग्रेस और भाजपा वालों ने चुनाव लड़े। उन्होंने सवाल किया की क्या आज तक किसी पार्टी ने गुजरात के लोगों के साथ बैठ कर कभी बिजली के ऊपर चर्चा की?  क्या आपके मुद्दों पर चर्चा की? आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि  मैं पूरे गुजरात के लोगों से कहना चाहता हूं कि गुजरात में भी फ्री बिजली मिल सकती है। हम सब लोग मिलकर गुजरात का विकास करेंगे और गांधी और सरदार पटेल के सपनों का गुजरात मिलकर बनाएंगे।

Attachments area

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending