केजरीवाल के दिल्ली विकास मॉडल की पड़ताल करने गुजरात भाजपा की टीम आएगी दिल्ली

आगामी दिनों में गुजरात में विधानसभा चुनाव होने वाले है l चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने तैयारी शुरू कर दी जहां दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल कई बार गुजरात का दौरा कर आए है l उन्होंने दिल्ली के विकाश मॉडल को गुजरात की जनता के सामने रखा है और कहा है कि गुजरात की जनता अगर आगामी विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी को मौंका देती है तो वे गुजरात और यहां के स्कूलों का विकाश भी दिल्ली की तरह ही करेंगे l

इसी बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के दिल्ली मॉडल की सच्चाई से गुजरात के रूबरू कराने के लिए गुजरात से भाजपा का एक 17 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल दो दिवसीय दौरे पर दिल्ली आ रहा है l इस बात की जानकारी दिल्ली बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा द्वारा दी गई है. उन्होंने बताया कि सीएम केजरीवाल द्वारा गुजरात में जाकर अपने झूठ पर आधारित दिल्ली मॉडल के बारे में जो झूठा प्रचार किया जा रहा है, उसकी पोल खोली जाएगी।

वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि दिल्ली में इस वक्त लोग पानी के लिए तरस रहे हैं क्योंकि कई जगहों पर दिल्ली जल बोर्ड का पानी ही आ नहीं रहा है और जहां पानी आ भी रहा है, वहां इतना गंदा है कि उसको पीने के बाद लोग बीमार पड़ रहे हैं। कुछ ऐसी ही जर्जर स्थिति स्वास्थ्य और शिक्षा का है। उन्होंने साथ ही कहा कि शिक्षा और स्वास्थ्य के नाम पर केजरीवाल सरकार ने जो लूट मचाई है, उसकी सजा उनके एक मंत्री भुगत रहे हैं जबकि शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया भी जांच एजेंसियों के घेरे में हैं। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending