गुजरात विधानसभा चुनाव : आप प्रत्याशी ने बीजेपी को समर्थन देने का किया ऐलान, जानिए क्या है बात ?

गुजरात विधानसभा चुनाव के मद्देनजर इन दिनों राजनीतिक पार्टियां जमकर चुनाव प्रचार में लगी हैं। इसके साथ ही दलबदल का खेल भी खूब चल रहा है। इसी बीच गुजरात में आम आदमी पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है। दरअसल, गुजरात के अबदासा विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार वेलजीभाई खेतानी ने बीजेपी को समर्थन देने का ऐलान कर दिया है। आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी ने इस सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार प्रदमन सिंह जडेजा को जिताने की अपील जनता से की है।

आप उम्मीदवार वसंत खेतानी ने कहा कि वह गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा को अपना समर्थन देंगे। बता दें कि गुजरात की सभी विधानसभा सीटों पर दो चरणों में इस बार मतदान होने जा रहा है । पहले चरण का मतदान 1 दिसंबर और दूसरे चरण का मतदान 5 सितंबर को होगा जिसमें गुजरात की सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव कराए जाएंगे। विधानसभा चुनाव के नतीजे 8 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे । इसी दिन हिमाचल प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे भी घोषित किए जाने हैं।

बात अगर आम आदमी पार्टी की करें तो आम आदमी पार्टी गुजरात में बड़ी जीत का दावा कर रही है लेकिन इसी बीच गुजरात की अबदासा विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार वलजीभाई खेतानी द्वारा इस सीट से बीजेपी उम्मीदवार प्रदमन सिंह जडेजा को समर्थन देना आम आदमी पार्टी के लिए मुश्किल खड़ी कर सकता है। बता दे कि आम आदमी पार्टी के नेता वेलजीभाई खेतानी द्वारा बीजेपी को समर्थन दिए जाने के ऐलान के बाद राजनीति के गलियारों में इसकी चर्चा जोरों पर है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending