कश्मीरा शाह पर भड़की गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा, कहा- घर में बुरी बहू आई जिसके कारण घर के हालत बिगड़े

गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच जारी मनमुटाव कम होने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान कृष्णा ने बताया था की, आज भी उनके और उनके मामा मामी के बीच तनाव जारी है और दोनों के पुराने इशूज अभी तक सॉल्व नहीं हुए हैं। वहीं इन सब के बीच अब गोविंदा की पत्नी सुनीता ने कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। इतना ही नही उन्होंने कश्मीरा को बुरी बहू भी कहा है। सुनीता ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में कहा कि दिक्कतें पब्लिक में हमेशा कृष्णा की तरफ से दिए गए बयानों की वजह से आती है।

सुनीता ने कहा, “मैं गलत चीजों का जवाब नहीं देती। मां की तरह उनका ध्यान रखने के बाद भी वे हमारे साथ ऐसा बर्ताव कर रहे हैं। घर में दिक्कतें तब शुरू हुई जब हम बुरी बहू लेकर आए। मैं किसी का नाम नहीं लेना चाहती। मेरे पास लाइफ में काम करने को बहुत कुछ है। मैं गोविंदा का काम हैंडल करती हूं। गोविंदा ने पहले ही ये कहा है कि वह पब्लिक मैटर को पब्लिक में नहीं लाना चाहते हैं लेकिन कुछ लोगों को पब्लिसिटी चाहिए होती है और वह मुद्दा बनाते रहते हैं।”

सुनीता ने आगे कहा, “हमें फुटेज नहीं चाहिए। जिन्हें फुटेज चाहिए होती है वो लोग ऐसी हरकतें करते हैं। कई बार वह सॉरी बोलने को तैयार रहता है और कई बार मैंने पैचअप किया था। लेकिन अब हम बुरी चीजें बर्दाश्त नहीं कर सकते। हमारी सेल्फ रिस्पेक्ट है। वह होती कौन है बीच में बोलने वाली। मैं 36 साल से गोविंदा की पत्नी हूं और वह अब आई है। हम अपनी जिंदगी में खुश हैं और मेरे पास बहुत काम है, मेरे पास ऐसे लोगों को देखने का समय नहीं है।”

बता दें कि इससे पहले एक इंटरव्यू में सुनीता ने कहा था कि “ बीते साल नवंबर में गोविंदा ने स्टेटमेंट जारी कर अपना पक्ष रखा था और यह भी कहा था कि वह कभी भी पब्लिक में घर के मामलों को नहीं लाएंगे। गोविंदा अपनी बात पर कायम रहे। मैं एक बार फिर दोहराना चाहती हूं कि हम एक उच्च दूरी बनाए रखना चाहते हैं। लेकिन बात अब इस हद तक जा पहुंची है, जहां मुझे लगता है कि इस मुद्दे पर बात की जानी चाहिए।”

सुनीता ने आगे कहा, “जब भी हम शो (द कपिल शर्मा शो) में आते हैं तो वो (कृष्णा अभिषेक) पब्लिसिटी के लिए मीडिया में हमारे बारे में कुछ न कुछ कह देते हैं। क्या फायदा है ये सब बोल कर? घर के मामलों को पब्लिक में लाने का कोई तुक नहीं बनता। गोविंदा भले ही इस पर कुछ ना बोलें, कुछ न रिऐक्ट करें, लेकिन इससे मुझे बहुत गुस्सा आता है। उनके बगैर भी तो हमारा शो हिट होता ही है और ये वाला भी होगा।”

सुनीता ने कृष्णा पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी कॉमेडी टैलेंट उनके मामा के नाम का उपयोग करने तक सीमित है। उन्होंने कहा, “वो कहता रहता है, मेरा मामा ये, मेरा मामा वो। क्या वो इतना टैलंटेड नहीं हैं कि मामा के नाम का इस्तेमाल किए बिना हिट शो दे सकें?” बता दें कि 2018 से कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच विवाद जारी हैं। खबरे है की गोविंदा और सुनीता ने कृष्णा और कश्मीरा से सभी संबंध खत्म कर लिए। 2019 में भी जब गोविंदा और सुनीता कपिल शर्मा के शो पर आए थे तब भी कृष्णा ने शो में आने से इंकार कर दिया था।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending