अलविदा सिद्धार्थ शुक्ला: पंच तत्वों में विहीन हुए सिद्धार्थ, शहनाज गिल और मां का रो-रो कर हुआ बुरा हाल

टीवी जगत का एक बड़ा सितारा और बिग बॉस सीजन 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के पार्थिव शरीर का ठीक थोड़ी देर पहले ही मुंबई के ओशिवारा शमशान घाट में अंतिम संस्कार कर दिया गया है। ब्रम्हाकुमारी रीति-रिवाज के साथ सिद्धार्थ को अंतिम विदाई दी गई। उनकी अंतिम यात्रा में फैंस का भारी जमावड़ा लगा। उनके फैंस अपने चहेते एक्टर को आखिरी अलविदा कहना चाहते हैं। तो वहीं, पुलिस भीड़ पर काबू पाने की कोशिश में मशक्कत करती नजर आई।

सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार के लिए उनकी मां रीता शुक्ला और उनकी बहन सहित कई सेलेब्स और परिवार के सदस्य मौजूद रहे। पुलिस की जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह तीन-साढ़े तीन बजे सिद्धार्थ उठे थे। उन्होंने अपनी मां को सीने में दर्द की बात बताई थी। मां ने उस वक्त उन्हें पानी पिला दिया और सोने को कह दिया। जब सुबह उनकी नींद नहीं खुली तो परिवार वाले उन्हें साढ़े दस बजे कूपर अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

इन दिनों सिद्धार्थ अपने करियर के पीक पर थे। उन्होंने अपने करियर में कई फिल्मों और टीवी शोज में काम किया है। लेकिन उन्हें असल पहचान बिग बॉस 13 जीतने के बाद मिली थी। वो ‘खतरों के खिलाड़ी’ से लेकर ‘झलक दिखलाजा’ जैसे शो तक में नजर आ गए हैं। हाल में ही में वो ‘ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल 3’ नाम की वेब सीरीज में भी नजर आए थे। आखिरी बार उन्हें ‘डांस दीवाने’ शो में शहनाज गिल के साथ देखा गया था। बता दें कि वो हाल ही में शहनाज गिल के साथ ‘बिग बॉस ओटीटी’ में भी नजर आए थे।

करियर की शुरुआत

मुंबई में 12 दिसंबर 1980 को जन्मे सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी। साल 2004 में उन्होंने टीवी से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। 2008 में वह बाबुल का आंगन छूटे ना नाम के टीवी सीरियल में दिखे थे, लेकिन उनकी असली पहचान बालिका वधू सीरियल से बनी थी जिसने उन्हें घर-घर तक पहुंचा दिया था। टीवी इंडस्ट्री में सफलता के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने बॉलीवुड का भी रुख किया। साल 2014 में आई हंपटी शर्मा की दुल्हनिया फिल्म में वह दिखाई दिए। इसी साल (2021) उनकी ब्रोकन बट ब्यूटीफल नाम की वेब सीरीज आई थी, जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending