मेडिकल के क्षेत्र में करियर बनाने का अच्छा मौंका, इस अस्पताल में सीनियर रेजिडेंट के पदों पर निकली भर्ती

अगर आप भी मेडिकल के क्षेत्र में अपना भविष्य बनाना चाहते हैं तो नई दिल्ली स्थित वर्धमान महावीर मेडिकल कॉलेज एंड सफदरजंग हॉस्पिटल आपके लिए सुनहरा अवसर लेकर आया है। दरअसल, वर्धमान महावीर मेडिकल कॉलेज एंड सफरदरजंग हॉस्पिटल नई दिल्ली में सीनियर रेजिडेंट के पदों पर आवेदन मांगे गए हैं। आवेदन की अंतिम तिथि पास है इसीलिए समय से पहले ही आवेदन कर देना अच्छा रहेगा। बात अगर सीनियर रेजिडेंट के पद की करें तो इस भर्ती प्रक्रिया के तहत 434 पदों पर भर्ती की जाएगी। वैसे उम्मीदवार जो इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं वह वीएमसीसी की आधिकारिक वेबसाइट vmsc – sjh.nic.in पर जाकर फॉर्म डाउनलोड कर सकते हैं और उसे सही – सही भरकर इसमें मांगे गए डाक्यूमेंट्स की कॉपी संलग्न कर अस्पताल के पते पर 28 सितंबर 2022 के पहले भेज सकते है।

बात अगर इन पदों पर आवेदन के लिए योग्यता की की जाए तो इस इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त एन एनएमसी/ डीएसआई से एमबीबीएस/ बीडीएस के साथ पोस्ट ग्रेजुएशन/ डिप्लोमा/ डीएनबी डिग्री और दूसरी तय पात्रता होनी जरूरी है। इन पदों पर आवेदन के लिए आयु सीमा 45 साल रखी गई है। इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के माध्यम से होगा जो कि 1 घंटे का होग।

बता दें कि इस परीक्षा में एमसीक्यू आधारित प्रश्न आएंगे। कुल 60 अंकों के प्रश्न पूछें जाएंगे।  असेसमेंट को 40 अंको का वेटेज भी दिया जाएगा। बात अगर इन पदों पर आवेदन के लिए आवेदन शुल्क की करें तो इन पदों पर आवेदने के लिए जेनरल, ईडब्यूएस और ओबीसी उम्मीदवारों के लिए 800 रूपय का आवेदने शुल्क रखा गया है। ऐसे में अगर आप इन पदों पर आवेदन के इक्छुक हैं तो आपको आवेदन करने में देरी नहीं करनी चाहिए।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending