महाराष्ट्र में सरकारी नौकरी का सुनहरा अवसर, जल्द करें अप्लाई

सरकारी नौकरी की तलाश में लगे युवाओं के लिए महिला एवं बाल विकास महराष्ट्र नौकरी का सुनहरा अवसर लेकर आया है। दरअस, महिला एवं बाल विकास महराष्ट्र में जिला बाल संरक्षण अधिकारी संरक्षण अधिकारी कानून सब परीक्षा अधिकारी सामाजिक कार्यकर्ता सहित अन्य पदों पर नियुक्ति की जानी है। इस भर्ती के तहत 195 पदों पर भर्ती की जाएगी। महिला एवं बाल विकास महाराष्ट्र में इन पदों के लिए भर्ती निकली है आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट @maharastra.gov.in पर विजिट कर आवेदन कर सकते हैं।

बता दें कि महिला एवं बाल विकास महाराष्ट्र में इन पदों पर आवेदन भरने की शुरुआत 2 अगस्त से हो चुकी है और 19 अगस्त तक इन पदों के लिए आवेदन किया जा सकता है। बात अगर इन पदों पर निकली भर्ती के लिए योग्यता की करें तो प्रत्येक पद के लिए अलग-अलग योग्यता मांगी गई है हालांकि उम्मीदवारों के पास 12वीं, ग्रेजुएशन, पोस्ट ग्रेजुएशन, डिप्लोमा, एलएलबी, कंप्यूटर (बीसीए) की योग्यता होनी चाहिए।  

अगर आप योग्यता संबंधी अधिक जानकारी चाहते हैं तो आप महाराष्ट्र बाल विकास की आधिकारिक वेबसाइट विजिट कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवारों की आयु 18 से 43 वर्ष के बीच होने चाहिए। वही आरक्षित वर्ग को नियमानुसार छूट का प्रावधान है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending