गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के चक्कर में गिरफ्तार हुआ युवक,एयरफोर्स का यूनिफार्म पहनकर पहुंचा सैल्फी लेने

राजधानी दिल्ली में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है जिस पर एयरफोर्स अधिकारी बनकर प्रधानमंत्री आवास के पास बने एयरफोर्स स्टेशन में घुसने की कोशिश करने का आरोप है। गिरफ्तार किए गए इस व्यक्ति का नाम गौरव है और सामने आई जानकारी के मुताबिक ये व्यक्ति अलीगढ़ का रहने वाला है। ये युवक तुलगक रोड इलाके में बने एयर फोर्स स्टेशन में घुसने की कोशिश कर रहा था। गिरफ्तार किए गए इस युवक से पूछताछ पर पता चला है कि वो एयरफोर्स का अधिकारी बनकर एयरफोर्स स्टेशन में सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था, ताकि वह अपनी गर्लफ्रेंड को इंप्रेस कर सके।

गिरफ्तार किए गए इस युवक ने एयरपोर्ट्स अधिकारी का यूनिफॉर्म पहनकर एयरफोर्स स्टेशन में दाखिल होने की कोशिश कीl लेकिन जब एयरफोर्स स्टेशन के गेट पर खड़े सुरक्षाकर्मियों ने उसे आईडी कार्ड मांगा तो वह घबरा गया l इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने उसे गेट पर ही पकड़ लिया। युवक ने बताया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए एयरफोर्स अधिकारी का यूनिफॉर्म पहनकर यहां सेल्फी लेने के लिए आया था। पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने की कोशिश में था उसने अपनी गर्लफ्रेंड को बताया था कि वह एयरफोर्स का एक अधिकारी है।

गोरव नाम के इस युवक ने बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड ने उससे एयर फोर्स स्टेशन में अपनी सेल्फी लेकर उसे भेजने को कहा था। इस युवक ने बताया कि  एयर फोर्स का अधिकारी बनने के लिए इस युवक ने एयरपोर्ट की वर्दी का जुगाड़ किया और उसे पहनकर एयर फोर्स स्टेशन में घुसने की कोशिश की। बता दे कि तुगलक रोड थाना पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 140, 170, 171, 449, तथा 447 के तहत मामला दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ जारी है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending