गहना वशिष्ठ ने शेयर की अपनी न्यूड तस्वीरें, खुद को एडल्ट बताते हुए दायर की जमानत याचिका, कोर्ट ने खारिज की याचिका

पॉर्न फिल्में बनाने के आरोपों से घिरीं ऐक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehana Vassisth) ने एक बार फिर अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। गहना वशिष्ठ इन तस्वीरों में टॉपलेस नजर आ रही हैं (Gehana Vassisth topless Photo) और उन्होंने इनके साथ एक लंबा नोट शेयर किया है। इस नोट के साथ गहना ने खुद को बेगुनाह साबित करने की कोशिश की है। बता दें गहना वशिष्ठ पर अडल्ट वीडियो रैकेट में इन्वॉल्व होने का आरोप है। इस केस में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर भी कई आरोप हैं। 19 जुलाई से वह हिरासत में हैं।

गहना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो फोटो शेयर की है उसमें लिखा है की-

“इस तरह की फोटोज शूट करते वक्त हम करीब 20 लोग थे… मेरा कोई यौन शोषण नहीं हुआ… न तो मैंने ड्रिंक किया था, न ही सेट्स पर जूस लिया था… मैं पूरे होश में थी। मैं सेट्स पर ऑटो में गई और दूसरे ऑटो में सुरक्षित आई… मुझे मेरा पेमेंट भी मिला… सबसे जरूरी बात मैं 18 से ऊपर हूं और एक रेग्युलर आर्टिस्ट हूं… इसलिए प्लीज साल, डेढ़ साल बाद मेरे प्रोड्यूसर्स पर 370, 376 और 354 धाराओं में आरोप मत लगवाइएगा। अगर आपको मेरे पोस्ट्स से दिक्कत है तो मुझे ब्लॉक कर सकते हैं, ये मेरी वॉल है तो मुझे इस पर कुछ भी पोस्ट करने का हक है।”

बता दें कि कुछ मॉडल्स ने गहना वशिष्ठ पर जबरन पॉर्न और अश्लील फिल्में शूट करवाने का आरोप लगाया था। यहां तक की मॉडल्स ने गहना पर शूटिंग के सेट पर रेप करवाए जाने का भी आरोप लगाया था। इसके बाद गहना को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। गहना ने अंतरिम जमानत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका भी दाखिल की थी मगर इसे बीते मंगलवार को खारिज कर दिया गया था। अब गहना के वकील सुप्रीम कोर्ट में जमानत की अर्जी लगाने पर विचार कर रहे हैं।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending