प्रतीक के सपोर्ट में उतरीं गौहर खान, कहा – गलती सबसे होती है, लेकिन उसको लेकर उसके करियर पर टैग लगा देना गलत है

बिग बॉस के सीजन 15 का आगाज हो गया है। बिग बॉस का यह सीजन पहले ही दिन से सुर्खियों में बना हुआ है। सीजन के पहले ‘वीकेंड का वार’ में सलमान खान प्रतीक सहजपाल की जमकर क्लास लगाते नजर आए। जिसके बाद सोशल मीडिया पर तमाम लोग प्रतीक सहजपाल के समर्थन में उतर आए।

इसी बीच बिग बॉस की विनर रह चुकी गोहर खान भी प्रतीक सहजपाल के समर्थन में आ चुकी है। गौहर खान ने प्रतीक के सपोर्ट में कई पोस्ट किए। जिसमे उन्होंने कहा की गलती सबसे होती है, लेकिन उसको लेकर आप किसी का करियर या उसकी स्थिति पर यह टैग लगा देना गलत है।
बता दें प्रतीक ने पिछले हफ्ते बाथरूम का लॉक तोड़ दिया था।

जब कटेंस्टेंट विधि पांड्या नहा रही थीं। इसके बाद उन्हें खूब ट्रोल किया गया। ‘वीकेंड का वार’ में सलमान की डांट के बाद प्रतीक सहजपाल फुटफुट कर रोते हुए भी नजर आए। जिसके बाद गौहर ने ट्वीट कर लिखा, ‘पर ताला तो अंदर से लगता है न? नहाने के लिए इंसान अंदर से लॉक करते हैं, बाहर से कुंडी निकालना तो अंदर का लॉक कैसे खुलता है? ऐसे तो बाहर से नॉक करने से भी कई बार दरवाजा खुल जाता है।’

#MUDDA गौहर ने प्रतीक के सपोर्ट में आगे लिखा, “गलती सबसे होती है, लेकिन उसको लेकर आप किसी का करियर या उसकी स्थिति पर यह टैग लगा देना गलत है। यह यंग लड़के के लिए बेहद दिल दुखाने वाली बात होगी। हां, प्रतीक अपने गेम प्लान में अग्रेसिव है लेकिन मैं उम्मीद करती हूं कि वह अपने बिहेवियर में सुधार लाएगा।” गौहर खान के इस पोस्ट के बाद वह भी सोशल मीडिया पर यूजर्स के निशाने पर आ गई है।

गौहर की बात पर एक यूजर ने लिखा, “गौहर आप पॉइंट मिस कर रही हैं। यह दरवाजा खोलने को लेकर नहीं था, यह भावनाओं के बारे में है, एक इंसान नहा रहा है और कोई बाहर से लॉक तोड़ दे।” यूजर की इस पोस्ट पर गौहर ने रिप्लाई में लिखा, “ओह कम ऑन, जब कोई व्यक्ति बाहर से नॉक करता है जैसे दोस्त मजाक में करते हैं तो ये ज्यादा खतरनाक है। और यह पहले भी कई सीजन में हो चुका है। प्लीज देखें।”

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending