G – 20 समिट : PM मोदी ने कई देशों के प्रमुखों से की मुलाकात, भारतीय समुदाय के लोगों को भी किया संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी – 20 समिट में शामिल होने के लिए इंडोनेशिया के बाली गए हुए है। उन्होंने मंगलवार को जी – 20 समिट में भाग लिया और कई देशों के प्रमुखों से मुलाकात की। पीएम नरेंद्र मोदी सोमवार को बाली पहुंचे थे जहां उनका भव्य स्वागत हुआ। पीएम नरेंद्र मोदी का बाली में भारतीय समुदाय के रहने वाले लोगों ने जोरदार स्वागत किया और मोदी – मोदी के नारे लगाए। पीएम मोदी भी इस दौरान लोगों से हाथ मिलाते और उनका अभिवादन स्वीकार करते दिखे। पीएम मोदी ने मंगलवार को जी – 20 समिट में भाग लिया।

पीएम मोदी के साथ भारत के रक्षा मंत्री एस. जयशंकर और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल भी नजर आए। पीएम मोदी ने जी – 20 समिट में भाग लेने के बाद एक कार्यक्रम में भारतीय मूल के लोगों को संबोधित किया और कहा कि भारत और इंडोनेशिया के बीच संबंध कठिन और अच्छे दोनों समय में अच्छे रहे है। पीएम ने कहा कि इंडोनेशिया बाली आने के बाद हर हिंदुस्तानी को एक अलग अनुभूति होती है।

पीएम ने कहा की मैं भी वहीं वाइब्रेशन महसूस कर रही हूं। बाली में भारतीय मूल के लोगों को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि भारत की प्रतिभा, भारत की टेक्नोलॉजी, भारत का इनोवेशन और भारत के उद्योग ने आज दुनिया में अपनी पहचान बनाई है। बता दे कि पीएम मोदी ने इंडोनेशिया के बाली में कई कार्यक्रमों में भाग लिया।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending