फेसबुक पर हुई दोस्ती, फिर हुआ प्यार शादी का वादा कर बनाया संबंध, बाद में किया इन्कार

उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) जिले से सामने आई खून खौला देने वाली घटना। जहां फेसबुक के जरिए दोस्ती, प्यार और संबंध बनाकर बाद में युवक ने शादी से साफ इंकार कर दिया इतना ही नहीं शादी की इच्छा जाहिर करने पर युवती को मार मार कर लहुलुहान कर दिया। मंगलवार देर रात युवती खून से लथपथ हालत में थाने पहुंची और मुकदमा दर्ज कराया। युवती को लहूलुहान हालत में देखकर थाने में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में महिला पुलिसकर्मियों ने युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

जानकारी के अनुसार, तीन साल पहले पीड़िता की फेसबुक पर अयान नाम के युवक से दोस्ती हुई थी। पीड़िता के मुताबिक अयान ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ दो साल तक दुष्कर्म किया। शादी का दबाव बनाने पर उसने युवती को फेसबुक व अन्य इंटरनेट मीडिया से ब्लॉक कर दिया। जिसकी वजह से युवती घबरा गई और युवक के घर पहुंच गई। जहां अयान की मां, भाभी व बहन समेत अन्य लोगों ने युवती की पिटाई शुरू कर दी। किसी तरह युवती ने वहां से भागकर थाने पहुंच गई। थाने पहुंचकर युवती ने अयान व उसके परिजनों के खिलाफ तहरीर दी थी। 
पूरे मामले पर सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जो भी तथ्य प्रकाश में आएंगे। उसी के अनुसार विधिक कार्रवाई की जाएगी।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending