दोस्ती, प्यार, और धोखा!! लव जिहाद की भेंट चढ़ी फिर एक और हिंदू युवती

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर से एक और लव जिहाद का बेहद संगीन मामला सामने आया है जहां पर माता रानी के जागरण के भजन गाकर अपनी आजीविका चलाने वाली एक हिंदू युवती की जिन्दगी इमरान उर्फ शुक्ला ने बर्बाद कर दी है और पीड़िता के लिए आगे कुवां पीछे खाई के हालात बना डाले है। मुस्लिम युवक इमरान ने अपना नाम, पहचान बदल हिंदू युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक, हाटा कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली युवती जागरण में गायिका है। गोरखपुर में रहकर युवती जागरण में भजन गाती है। माता के जागरण में ऑर्गन बजाने वाले एक युवक ने अपना नाम सोनू शुक्ला बताकर पहले लड़की से दोस्ती की और फिर उसे अपने प्रेम जाल मे फंसा लिया।

इस बीच दोनो मे सम्बंध स्थापित हुए और मुस्लिम युवक लागातार हिंदू युवती पर शादी करने का दबाव बनाने लगा। युवती जब उसके घरवालों से मिलने की बात कही तो वह उसे लेकर गोरखपुर के पादरी बाजार स्थित एक कमरे पर गया। बताया जाता है कि कमरे में युवती को मुस्लिम धर्म से संबंधित चिन्ह दिखा तब हिंदू युवती को सच्चाई का पता चल सका। जिसके बाद मुस्लिम युवक ने युवती को खाने में नशीली गोली खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो भी बना लिया। होश में आने पर युवती ने युवक से कभी न मिलने की बात कही तो युवक ने उसकी पिटाई की ओर वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। 
समाज और लोकलाज के डर से पीड़िता ने चुप्पी साध ली और आरोपी युवक इमरान के हर अत्याचार सहती रही। आरोपी युवती को लगातार ब्लैकमेल करता रहा और हर दूसरे दिन दुष्कर्म की घटना को अंजाम देता रहा। इस बीच युवती की शादी तय हो गई, लेकिन इमरान हाशमी नामक युवक ने युवती के होने वाले पति को अश्लील वीडियो और फोटो भेज दिया, जिससे युवती की शादी टूट गई। इतना ही नही आरोपी ने युवती पर मुस्लिम धर्म स्वीकार करने और निकाह करने का दबाव बना रहा है, जबकि वह पहले से ही शादी शुदा है। धर्म परिवर्तन और शादी से इंकार करने पर इमरान हाशमी ने युवती के फेसबुक और व्हाट्सएप अकाउंट पर युवती की सभी अश्लील फोटो और वीडियो वायरल कर दी। मुस्लिम युवक ने युवती से जबरदस्ती सिंदूर लगवाकर फोटो भी खिंचवाया है, जिसे वह फेसबुक पर शेयर कर रहा है। 

लव जिहाद की शिकार हुई युवती अब न्याय के लिए गुहार लगा रही है। इस मामले में युवती ने अपर पुलिस अधीक्षक से मिलकर अपने को बचाने की गुहार लगाई है, जिसके बाद एएसपी ने पूरे मामले की जांच शुरू करवा दी है। एएसपी एपी सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और दोषी को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending