पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड से रिश्तो पर लगाई मुहर, कहा – दिवाली के बाद करूंगा खुलासा

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी नेता और महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक द्वारा लगाए गए आरोपों के बीच देवेंद्र फडणवीस ने नवाब मलिक को जमकर लताड़ लगाते हुए कहा की दिवाली से पहले उनके द्वारा फोड़ा गया बम फुस्सी है। उन्होंने कहा कि नवाब मलिक द्वारा लगाए गए आरोप हास्यास्पद हैं। देवेंद्र फडणवीस ने दावा किया की नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड के साथ गहरे संबंध है। जिनका खुलासा वह दिवाली के कुछ दिन बाद करेंगे।

फडणवीस ने नवाब मलिक के आरोपों का जवाब देते हुए कहा, “दिवाली से पहले नवाब मलिक फुस्सी बम लेकर आए हैं। जिन लोगों के संबंध अंडरवर्ल्ड से रहे हैं, उन्हें मेरे बारे में बात नहीं करनी चाहिए। मैं नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड के साथ संबंधों का खुलासा करते हुए सबूत पेश करूंगा। मैं इसके लिए दिवाली का इंतजार कर रहा हूं। दिवाली गुजरने के बाद मैं इस बारे में खुलासा करूंगा।”

उन्होंने कहा कि, “रिवर फ्रंट नाम की संस्था की ओर से हायर एक शख्स ने हमारे साथ 4 साल पहले फोटो खिंचवाया था। अब उसे एनसीबी ने गिरफ्तार किया है और उसे लेकर अब नवाब मलिक ने अपनी बात कही है। उस शख्स की तस्वीरें तो मेरे साथ भी थीं, लेकिन नवाब मलिक ने मेरे बजाय पत्नी के साथ की तस्वीर शेयर की। उन्हें पता था कि मेरे साथ की तस्वीर यदि वह जारी करते तो यह जवाब होता कि राजनेता के साथ कोई भी तस्वीरें खिंचवा सकता है। ऐसे में उन्होंने मेरे पत्नी के साथ उस शख्स की तस्वीरों को शेयर किया है।”

देवेंद्र फडणवीस ने आगे कहा की, “नवाब मलिक की स्थिति खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे वाली हुई है। वह दामाद के ड्रग्स केस में फंसने के बाद से ऐसी बातें कर रहे हैं।” बता दें की मलिक ने दावा किया था कि देवेंद्र फडणवीस के ड्रग तस्करों से संबंध हैं। मलिक ने कहा था कि फडणवीस के इशारे पर ड्रग्स का धंधा हो रहा है। इसके साथ ही नवाब मलिक ने कहा था कि महाराष्ट्र में ड्रग्स का पूरा खेल कहीं न कहीं देवेंद्र जी के आशीर्वाद से चल रहा था और चल रहा है। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending