पूर्व सीएम अखिलेश यादव हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम आइसोलेट

उत्तर प्रदेश. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव कोरोना पॉजिटिव पाए गए है. उन्होंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है. इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट के जरिए दी है. 

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा, “अभी-अभी मेरी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है. मैंने अपने आपको सबसे अलग कर लिया है व घर पर ही उपचार शुरू हो गया है.”
आगे उन्होंने लिखा, “पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आये हैं, उन सबसे विनम्र आग्रह है कि वो भी जांच करा लें. उन सभी से कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहने की विनती भी है.” 
ज्ञात हो कि सपा अध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव ने रविवार को अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमहंत नरेंद्र गिरी से मुलाकात की थी जिसके बाद उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई.
बता दें कि अखिलेश यादव को पिछले कई दिनों से ही हल्का बुखार था और तबियत ढीली थी जिसके बाद उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट कराया और बुधवार सुबह मिली रिपोर्ट के अनुसार उन्हें कोरोना पॉजिटिव करार दिया गया है. 

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कई करीबी अधिकारी भी कोरोना पॉजिटिव भी पाए गए है जिसके बाद सीएम योगी ने भी खुद को होम आइसोलेट कर लिया है.
जानकारी के लिए बता दें की मुख्यमंत्री के साथ रहने वाले तीन अफसरों के साथ निजी सचिव जयशंकर व निजी सहायक प्रताप साथ ही मुख्य सचिव शशि प्रकाश गोयल, विशेष सचिव अमित कुमार सिंह, ओएसडी अभिषेक कौशिक के अलावा एक निजी सचिव व एक निजी सहायक भी आए कोरोना की चपेट में जिसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. अब वे सभी काम वर्चुअली कर रहे हैं. 

उत्तर प्रदेश में तेजी से फैल रहे कोरोना संक्रमण ने 18 हजार का आंकड़ा पार कर लिया है मंगलवार को रिकॉर्ड 18021 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई वहीं, 85 मरीजों की मौत भी हुई है. तेजी से फैलते संक्रमण ने सीएम कार्यालय को भी चपेट में ले लिया है.
कोरोना वायरस के मुख्यमंत्री योगी कार्यालय तक पहुंच जाने से शासन में हड़कंप मच गया है 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending