पूर्व मुख्यमंत्री की पत्नी अमृता फडणवीस ने नवाब मलिक पर किया पलटवार, कहा – बिगड़े नवाब पहले सुधर कर असली नवाब बने

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने मंगलवार को एनसीपी नेता नवाब मलिक पर पलटवार करते हुआ कहा कि बिगड़े नवाब ऊर्जा को सुधारे नवाब में तब्दील करें। उन्होने नवाब मलिक द्वारा लगाए गए आरोपों का जिक्र करते हुए जयदीप राणा (ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार) से संबंधो को किया खारिज कहा कि यह रिवर मार्च एनजीओ था जिसने इस व्यक्ति की सेवाएं ली थीं।

अमृता ने कहा कि वह नेता नहीं हैं बल्कि सामाजिक कार्यकर्ता हैं। उन्होंने कहा, “सचिन गुप्ता और जयदीप राणा ने निदेशक और सहायक के तौर पर ईशा फाउंडेशन के लिए नदी पुनरुद्धार पर गाना बनाया था जिसे पूरे बॉलीवुड ने गाया। मैंने और यहां तक कि देवेंद्र जी ने अपनी आवाज दी।” अमृता ने कहा सवाल ‘बिगड़े नवाब’ के ‘बॉस या सुपर बॉस’ से पूछा जाना चाहिए। 

गौरतलब हो की राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) नेता और महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने भारतीय जनता पार्टी और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस पर निशाना साधा था। मलिक ने दावा किया था कि राज्य में देवेंद्र फडणवीस के ड्रग तस्करों से संबंध हैं। मलिक ने सोमवार को पूर्व सीएम की पत्नी अमृता फडणवीस के साथ जयदीप राणा नाम के एक शख्स की तस्वीर शेयर कर कहा था कि राणा एक बड़ा ड्रग पैडलर है और इसे जून 2021 में एनसीबी ने अरेस्ट किया था। वह फिलहाल साबरमती जेल में बंद है। 

उन्होंने कहा कि जयदीप राणा वही शख्स है, जिसने अमृता फडणवीस के एक म्यूजिक वीडियो को फाइनेंस किया था। मलिक ने दावा किया कि देवेंद्र फडणवीस के संरक्षण में ड्रग का धंधा चल रहा था। उन्होंने फडणवीस को ड्रग्स केस में लिप्‍त बताया था। मलिक ने कहा था कि फडणवीस के इशारे पर ड्रग्स का धंधा हो रहा है। इसके साथ ही नवाब मलिक ने कहा था कि महाराष्ट्र में ड्रग्स का पूरा खेल कहीं न कहीं देवेंद्र जी के आशीर्वाद से चल रहा था और चल रहा है। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending