पूर्व भाजपा नेता यशवंत सिन्हा ने TMC का थामा दामन, कहा – TMC का सत्ता में वापस आना तय

पश्चिम बंगाल से आज बड़ी खबर सामने आई है . दरअसल, पूर्व केंद्रीय मंत्री और पूर्व भाजपा नेता यशवंत सिन्हा ने आज कोलकाता में टीएमसी ज्वाइन कर लिया. टीएमसी का दामन थामने के बाद उन्होंने आज मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान जमकर भाजपा को निशाने पर लिया और कहा कि बंगाल में टीएमसी की सत्ता में वापसी तय है.

उन्होंने कहा कि बंगाल से पूरे देश में संदेश जाना चाहिए कि जो कुछ पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह दिल्ली से चला रहे है उसे अब देश बर्दाश्त नहीं करेगा. उन्होंने आगे कहा कि ‘प्रजातंत्र की ताकत प्रजातंत्र की संस्थाएं होती हैं. आज लगभग हर संस्था कमजोर हो गई है, उसमें देश की न्यायपालिका भी शामिल है. उन्होंने इसे देश के लिए बड़ा खतरा बताया.

unnamed

उन्होंने साथ ही कहा कि मुझे आज ये अफशोश के साथ कहना पड़ रहा है कि चुनाव आयोग अब स्वतंत्र संस्था नहीं रही. इसके साथ ही उन्होंने बंगाल में इस बार 8 चरणों में चुनाव कराए जाने पर भी सवाल खड़ा किया. यशवंत सिन्हा ने कहा कि तोड़ – मड़ोकर बंगाल में चुनाव कराने का फैसला मोदी – शाह के नियंत्रण में लिया गया और भाजपा को फायदा पहुंचाने के लिहाज से लिया गया. गौरतलब है कि यशवंत सिन्हा काफी दिनों से नाराज चल रहे है और उन्हें कई मौंको पर भाजपा को घेरते देखा जा चुका है.

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending