भारत और श्रीलंका के बीच पहला टी – 20 मैच आज, हार्दिक पांड्या की कप्तानी में मैदान में उतरेगी टीम इंडिया

नए साल में टीम इंडिया अपना पहला मैच श्रीलंका के साथ खेलने जा रही है। आज मुबई के वानखेड़े स्टेडियम में तीन t20 मैच की सीरीज का पहला t20 मैच आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत और श्रीलंका के बीच होने वाले t20 मैच को लेकर दर्शक काफी उत्साहित है और बेसब्री से मैच के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं। बता दे कि आज का यह मैच शाम 7:00 बजे भारत और श्रीलंका के बीच खेला जाएगा।

श्रीलंकाई टीम भारत दौरे पर है और इस मैच को लेकर कल दोनों ही टीमों ने नेट पर खूब पसीने भी बहाए है। इस बार भारतीय टीम की कप्तानी हार्दिक पांड्या को सौंपी गई है। हार्दिक पांड्या की अगुवाई में भारतीय टीम नए साल का पहला मैच खेलने और इस मैच को जीतने मैदान में उतरेगी। भारत और श्रीलंका के बीच पहला t20 मैच 3 जनवरी यानी आज मंगलवार को खेला जाना है।

भारत और श्रीलंका के बीच पहला t20 मैच का लाइव स्ट्रीमिंग डिजनी हॉटस्टार एप और वेबसाइट पर देखा जा सकता है। इसके अलावा भारत और श्रीलंका के बीच पहला t20 मैच को डीडी स्पोर्ट्स पर और डीडी फ्री डिश प्लेटफार्म के माध्यम से भी आप देख सकते हैं। बता दें कि श्रीलंकाई टीम भारत दौरे पर है और टी20 मैच का पहला मैच आज वानखेड स्टेडियम में खेला जाएगा। बात अगर टीम इंडिया के करे तो टीम इंडिया ने आज के मैच के लिए नेट पर खूब पशीने में आए हैं तो वहीं श्रीलंकाई टीम भी कल खूब नेट प्रैक्टिस करती नजर आई।

बता दें कि रोहित शर्मा विराट कोहली केएल राहुल जैसे सीनियर खिलाड़ियों के बिना हार्दिक पांड्या की अगुवाई में भारतीय टीम श्रीलंका का सामना करने उतरेगी। वहीं अगर बात से लगा के रहते श्रीलंका दासून शनका की कप्तानी में आज का मैच खेलने उतरेगी। आज के मैच को लेकर सोशल मीडिया पर भी क्रिकेट प्रेमियों ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है आज के मैच को लेकर काफी उत्साहित है और आज का मैच रोमांचक होने की उम्मीद भी जताई गई है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending