सामने आईं 6 महीने की प्रेग्नेंट नुसरत जहां की पहली तस्वीर, एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

बांग्ला इंडस्ट्री की एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां पिछले कई दिनों से अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। नुसरत जहां ने अपने  पति निखिल जैन के साथ शादी के बंधन को बीते दिनों अवैध बता चुकीं हैं। आलम ये है दोनों के रिश्ते में सब कुछ खत्म होते हुए दिख रहा है और तलाक की नौबत आ चुकी है। इस बीच कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा था कि नुसरत प्रेग्नेंट हैं। हालांकि यह बात एक दम सच है कि नुरसत जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही नुरसत की कुछ नई तस्वीरें इस बात का सबूत है। वायरल हो रही नुरसत की इन तस्वीरों  में एक्ट्रेस क्यूट बेबी बंप के साथ कैमरे के सामने पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

 एक्ट्रेस ने बेबी बंप के साथ दिए पोज

हाल ही में इंटरनेट पर नुसरत जहां की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में प्रेग्नेंट नुसरत व्हाइट कलर का लूज गाउन पहने नजर आ रही हैं। वायरल हो रही इस तस्वीर में टीएमसी सांसद का बेबी बंप साफ-साफ दिखाई दे रहा है। यही नहीं उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो भी खूब झलक रहा है। मालूम हो प्रेग्नेंसी के बाद नुसरत जहां की पहली बार सामने आई इन फोटोज में एक्ट्रेस कयामत ढा रही है।  

साथ में नजर आई अन्य दो एक्ट्रेसेस

नुसरत जहां की वायरल हो रही इन तस्वीरों में वो अकेले नहीं बल्कि उनके साथ फोटोज में बांग्ला सिनेमा की दो जानी-मानी एक्ट्रेस तनुश्री और श्रावंती साथ में पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं। मालूम होता है कि वो नुसरत का हाल जानने उनसे मिलने पहुंची थीं।

वैसे अब नुसरत की बेबी बंप वाली तस्वीरें वायरल होने के बाद उनकी प्रेग्नेंसी की खबर पर मुहर लग गई है। वहीं, ऐक्ट्रेस के पति निखिल जैन ने साफतौर पर कह दिया है कि उन्हें प्रेग्नेंसी की बात की जानकारी नहीं है और अगर ये बात सही है तो यह बच्चा उनका नहीं है। खबर यह भी है एक्ट्रेस 6 महीने प्रेग्नेंट हैं। हालांकि, उन्होंने अभी तक अपनी प्रेग्नेंसी पर अब तक चुप्पी साधे हुई हैं। वहीं, उनके पति निखिल जैन का बयान हैरान करने वाला है। एक रिपोर्ट में बताया गया कि निखिल जैन ने कहा कि नुसरत जहां के बच्चे के वह पिता नहीं है क्योंकि वह उनसे काफी दिनों से दूर रह रहे हैं।

 गौरतलब है, नुसरत जहां साल 2019 में निखिल जैन संग शादी के बंधन में बंधी थी, इस जोड़े ने तुर्की में शादी रचाई थी। लेकिन उन्होंने खुद इस बात को साफ किया है वो काफी समय से अलग रह रही हैं। निखिल जैन कोलकाता के जाने-माने बिजनेसमैन हैं। खबरों की मानें तो नुसरत जहां पिछले कुछ समय से बंगाल चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार रहे एक्टर यश दासगुप्ता के साथ रिलेशन में हैं। दोनों एक फिल्म की शूटिंग के दौरान मिले थे और अक्सर साथ देखे जाने लगे थे।  

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending