शाहरुख खान के हमशक्ल से भी फिल्म मेकर्स ने रद्द किए सभी प्रोजेक्ट, कहा – शाहरुख की करेंट इमेज से कम्फर्टेबल नहीं है

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बेटे आर्यन की गिरफ्तारी का खामियाजा ना केवल शाहरुख खान को भुगतना पड़ रहा है बल्कि इसका असर उनके हमशक्ल एक्टर राजू पर भी पड़ने लगा है। दरअसल शाहरुख की तरह दिखने वाले एक्टर राजू के आर्यन की गिरफ्तारी के बाद सभी अपकमिंग प्रोग्राम रद्द कर दिए गए है। जिसकी वजह है उनका शाहरुख जैसा नजर आना और वर्तमान स्थिति को देखते हुए सभी डायरेक्टरस फिल्म मेकर्स ने शाहरुख के साथ साथ उनके हमशक्ल से भी सारे प्रोग्राम रद्द कर दिए है।

शाहरुख के हमशक्ल राजू रहिकवार ने न्यूज 18 से बातचीत में कहा, “कोरोना वायरस के चलते लगभग एक साल से मैं बेरोजगार था, क्योंकि कोई इवेंट नहीं हो रहे थे। महामारी के बाद चीजें बेहतर लगने लगी थीं। मैं इस 10 अक्टूबर को जयपूर की एक बर्थडे पार्टी का हिस्सा बनने वाला था। इसके एक हफ्ते बाद मुझे जयपुर में ही एक सोशल गैदरिंग का इवेंट अटेंड करना था, लेकिन ये दोनों ही ईवेंट कैंसिल कर दिए गए हैं।”

आगे राजू ने ईवेंट रद्द होने की वजह पर कहा, ऑर्गेनाइजर्स ने मुझसे कहा कि लोग शाहरुख खान की मौजूदा छवि के साथ कंफर्टेबल नहीं हैं। ये समय की बात है। मुझे यकीन हैं कि शाहरुख मजबूती के साथ वापस आएंगे। इन इवेंट में शाहरुख की एक्टिंग करके कमाई जाने वाली फीस राजू अपने बच्चों की फीस के लिए इस्तेमाल करने वाले थे, हालांकि उन्हें अपने गॉडफादर से कोई शिकायत नहीं है।

बता दें आर्यन खान की गिरफ्तारी का असर शाहरुख खान की प्रोफेशनल लाइफ पर भी पड़ा है। एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ के इंटरनेशनल शूटिंग शेड्यूल को भी रद्द कर दिया है और डायरेक्टर एटली की फिल्म की शूटिंग भी स्थगित कर दी है। साथ ही एक एड्यूकेशन ब्रांड ने भी शाहरुख खान के विज्ञापनों को अस्थायी रूप से बंद कर दिया है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending