फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने शुरू की जरूरतमंद लोगों के लिए फ्री कोविड हेल्प

सोनू सूद पिछले साल कोरोना काल से ही जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए हमेशा आगे रहें हैं। इस सराहनीय कार्य की वजह से सोनू सूद ने लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। लोग उन्हें अपना मसीहा मान रहे हैं। सोनू सूद ट्विटर पर ज्यादा एक्टिव देखे जाते हैं। जहां पर उनके लगभग 6.2 मिलियंस फैंस हैं। सोनू ,भारतीय फिल्म अभिनेता और निर्माता हैं, जिन्होंने बॉलीवुड और टॉलीवुड के अलावा कन्नड़ फिल्मों में काम किया है। 

अभिनेता सोनू सूद ने फ्री कोविड हेल्प की शुरुआत की है। जिसके अंतर्गत घर बैठे जरूरतमंद लोगों की मदद की जाएगी। एक टोल फ्री नंबर के जरिए लोग कोरोना संबंधित मदद ले सकेंगे। ऐसे में उनके फैंस उन्हें लॉकडाउन का हीरो बता रहे हैं। वास्तविक दुनिया के इस हीरो की मांग लगातार बढ़ती जा रही है । इसलिए अब खबर आ रही है कि सोनू को डांस रियलिटी शो” डांस दीवाने 3 “में जज के तौर पर देखा जाने वाला है इस शो में माधुरी दीक्षित की जगह लेने वाले हैं। भगवान के रूप में आए इस मसीहे को लोग लाखों दुआएं दे रहे हैं।

सोनू का जन्म पंजाब में हुआ था। उनके पिता एक एंटरप्रेन्योर थे और मां एक अध्यापिका। उनका बैकग्राउंड फिल्मों से नहीं रहा लेकिन फिर भी उन्होंने अपना करियर फिल्मों के लिए चुना। जिसमें वे सफल भी हुए। अगर हम बात करें सोनू सूद की एजुकेशन की तो उन्होंने वाईसीसीई नागपुर से इलेक्ट्रॉनिक्स में इंजीनियरिंग की है। वहीं उनके वैवाहिक जीवन की बात करें तो सोनू ने सोनाली से शादी की है सोनू के दो बच्चे हैं जिनका नाम इशान और अयान हैं।

शहीद-ए-आजम फिल्म से सोनू ने अपने करियर की शुरुआत की थी। जिसमें उन्होंने भगत सिंह का किरदार निभाया था ,जो लोगों को काफी पसंद आया। उन्होंने चंद्रमुखी, आशिक बनाया आपने, जोधा अकबर, सिंह इज किंग ,एक विवाह ऐसा भी ,अरुंधति ,दबंग ,हैप्पी न्यू ईयर ,गब्बर इज बैक, दबंग 3 जैसी अन्य कई छोटी-बड़ी फिल्मों और अन्य भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया है जिसमें तमिल व तेलुगु भी शामिल है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending