फरहान अख्तर का धांसू ट्रांसफॉर्मेशन लुक हुआ वायरल, खुद को ‘तूफान’ के लिए ऐसे किया तैयार

बॉलीवुड सितारें अक्सर फिल्मों में अपना बेस्ट देने के लिए अपने लुक को भी चेंज करने के लिए जरा भी कमी नहीं छोड़ते हैं। बहुत बार ऐसा होता है जब फिल्मों की कहानी के हिसाब से खुद का वजन कम या बढ़ाया है। जहां पहले आमिर खान, विद्या बालन और हाल ही में कृति सेनन ने फिल्म के किरादर में ढलने के लिए खुद का वजन बढ़ाया था तो अब इस लिस्ट में फरहान अख्तर का नाम शामिल हो गया है।  

फरहान का स्टनिंग ट्रांसफॉर्मेशन

इस फिल्म में फरहान अख्तर ने एक बॉक्सर का रोल प्ले किया है। फिल्म में अपने इस रोल के लिए एक्टर ने जमकर मेहनत की थी। हाल ही में फरहान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक कोलाज शेयर किया है, जिसमें एक्टर के अलग-अलग वजन वाली तस्वीर दिखाई दे रही है। वैसे कुछ भी कहो इस पिक्चर कोलाज में उनका काफी शानदार ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिल रहा है। बता दें  फरहान अख्तर  ने इस फिल्म के लिए पहले 15 किलो वजन बढ़ाया। फिर करीब 10 किलो वजन कम किया है।

फरहान अख्तर ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, ‘तूफान के लिए अज्जू (अजीज) के कई शेप और साइज। क्या जर्नी रही। कड़ी मेहनत के 18 महीने। लेकिन पसीने की हर बूंद, हर मांसपेशियों का दर्द और हर पाउंड बढ़ता और घटता वजन कीमती। अब एक्टर का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिस पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।  

बता दें, एक्टर के इस पोस्ट में उन्होंने वजन के पैमाने पर उल्लिखित भिन्नताओं के साथ-साथ क्रमश: 69.8, 85, 76.9 किलो वजन के साथ अलग-अलग शरीर के आकार में तीन शर्टलेस होकर नजर आ रहे हैं।   इस गजब के ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर सेलेब्स एक्टर की फोटो पर कमेंट कर रहे हैं।

फिल्म ‘तूफान’ को राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने निर्देशित किया है और इसमें लीड रोल में फरहान अख्तर, मृणाल ठाकुर और परेश रावल हैं। फरहान अख्तर के फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन की लंबे वक्त से चर्चा हो रही थी और अब फिल्म में उनकी मेहनत साफ दिख रही है।

राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा  निर्देशित इस फिल्म के लीड रोल में फरहान अख्तर और मृणाल ठाकुर  हैं। जबकि परेश रावल ने फरहान के कोच का किरदार निभाया है। फरहान की फिल्म ‘तूफान’ को अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई। फिल्म को दर्शकों की तरफ से ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला।

फिल्म की कहानी…

इस फिल्म की कहानी में दिखाया गया है कि अजीज अली यानी फरहान अख्तर डोंगरी का गुंडा है, लेकिन उनका दिल साफ है। अजीज की मुलाकात होती है डॉक्टर अनन्या प्रभु (मृणाल ठाकुर) से, इसके बाद गुंडा अज्जू, बॉक्सर अजीज अली बनने की राह पर चल देता है। इस रास्ते में उसको साथ मिलता है कोच नाना प्रभु (परेश रावल) का। आखिर में वो कई मुश्किलों के बाद जीत हासिल करता है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending