एक्स कंटेस्टेंट मुस्कान जट्टाना ने मेकर्स पर लगाया पक्षपात का आरोप, कहा – दिखावा बंद करो और पकड़ा दो शमिता को ट्रॉफी

बिग बॉस सीज़न 15 को अब तक पांच हफ्ते हो चुके है। पहले हफ्ते से ही यह शो सुर्खियां बटोरने में कामयाब हुआ है। शो मे लगातार हो रही हंसी मजाक, वाद विवाद और रोमांस ने इसमें चार चांद लगा दिए है। एक तरफ शो के दो कंटेस्टेंट तेजस्वी और करण कुंद्रा लगातार ट्विटर पर ट्रेंड होते नजर आते है तो दूसरी तरफ अन्य कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी भी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल होती नजर आ रही है।

दरअसल कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने शो के मेकर्स पर पक्षपात का आरोप लगाया है। शो देख रहे दर्शकों का मानना है की शो के मेकर्स शमिता को ज्यादा तवज्जो देते है और उसकी गलतियों पर कभी उसे नहीं डांटते। दर्शकों का यह तक मानना है की शो का नाम हटाकर शम्मो का ससुराल रख देना चाहिए। इस बीच शो की एक्स कंटेस्टेंट मुस्कान जट्टाना ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है।

बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट मुस्कान जट्टाना ने शो के मेकर्स पर शमिता की तरफदारी करने का आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखा है की, “शमिता रानी अपने भाइओं और दोस्तों से बने किले में है। जल्द ही शो में हिस्ट्री के सबसे बोरिंग लोग नेहा भसीन और राकेश बापट भी शो में आ जाएंगे। इसकी जगह ट्रॉफी दिवाली पर दे दो और दिखावा खत्म करो।”

मुस्कान जट्टाना के अलावा भी बहुत से टीवी स्टार्स ने शो के मेकर्स पर शमिता की तरफदारी करने का आरोप लगाया है। बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट रोमिल चौधरी ने लिखा, “ये बिग बॉस है या शमिता शेट्टी का ससुराल। वो अकेली पड़ी तो इन लोगों ने उसका भाई भेज दिया। अब उसका बॉयफ्रेंड और बेस्टफ्रेंड। अब अगला कौन है, शिल्पा शेट्टी। अरे नाटक क्यों। सीधे उसे कप दे दो। जो शमिता नहीं कर सकी वो बिग बॉस ने उसके लिए कर दिया।”

बता दें वाइल्ड कार्ड सदस्य शमिता के भाई राजीव अदातिया के शो में आने से शमिता का गेम स्ट्रॉन्ग हो गया था और अब उनकी बेस्ट फ्रैंड नेहा भसीन और शमिता के बॉयफ्रेंड राकेश बापट भी वाइल्ड कार्ड बनकर शो में आए हैं। जिस पर दर्शकों ने बेहद नाराजगी जताई है शायद यही वजह है की इन दिनों सोशल मीडिया पर शमिता शेट्टी को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending