शर्मनाक!! मां ने किया प्रेमी से मिलने पर इंकार तो नाबालिग बेटी ने प्रेमी संग मिलकर मां की हत्या कर दी

उत्तर प्रदेश के उन्नाव से एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां प्यार, इश्क, मोहब्बत के नशे में चूर नाबालिग लड़की ने प्रेमी संग मिलकर अपनी मां की हत्या कर दी। दरअसल, 16 वर्षीय नाबालिग का अपने ही पड़ोस के गैर हिन्दू युवक अयूब खान से पिछले चार साल से प्रेम संबंध चल रहा था। जिसकी जानकारी मां को होने पर मां ने इसका विरोध किया और बेटी पर बाहर निकलने से पाबंदियां लगा दी।

लड़की को उसकी माँ का प्रेम के रास्ते में बाधा बनना रास नहीं आ रहा था। इसलिए अपनी माँ को रास्ते से हटाने का उसने निर्णय ले लिया। लड़की ने प्रेमी को घर बुलाकर अपनी माँ की हत्या करवा दी। पूरा मामला उन्नाव के सदर कोतवाली क्षेत्र के हुसैन नगर गाँव का है। जहां बीते गुरुवार (15 जुलाई) की सुबह घर के आंगन में 50 वर्षीय पप्पी नाम की एक महिला का खून से सना शव मिला।

उन्नाव के एसपी आनंद कुलकर्णी ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि महिला की हत्या उसकी बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की थी। लड़की का पड़ोस में रहने वाले दूसरे समुदाय के युवक अयूब खान के साथ प्रेम संबंध थे। महिला ने अपनी बेटी को अयूब से मिलने के लिए मना किया था। इससे खफा बेटी ने अपने प्रेमी अयूब को घर बुला लिया। अयूब ने महिला के सिर पर ईंट से वार करके उसकी हत्या कर दी। आरोपी के निशानदेही पर पुलिस ने ईंट को बरामद कर लिया है।

पुलिस ने अयूब खान को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी और उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। एसपी कुलकर्णी ने बताया कि पूछताछ में अयूब ने बताया कि लड़की से उसका अफेयर पिछले चार वर्षों से है। उसने बताया कि 10 दिन पहले लड़की की माँ ने लड़की को चेतावनी दी थी कि अगर वह अयूब से मिली थी उसे मार देगी। इसके बाद दोनों ने मिलकर माँ की हत्या की साजिश रची।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending