शर्मनाक!! दामाद ने सास की बेरहमी से की पिटाई, प्राइवेट पार्ट में चाकू से हमला कर डाला बांस, पुलिस ने दर्ज किया मामला

महाराष्ट्र के विले पार्ले से दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है, जिसमें एक दामान ने अपनी सास की हत्या कर उसके प्राइवेट पार्ट में ‘बांस’ डाल दिया। आरोपी दामाद 1 सितंबर को पुलिस हिरासत से छूटा था। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने पहले अपनी सास के सर पर हमला किया, फिर चाकू से वार करके सास के प्राइवेट पार्ट में एक बांस डाल दिया और एक आंतरिक अंग बाहर निकाल दिया।

पुलिस ने पूरे हैरान कर देने वाली घटना के खिलाफ छह दिन पहले आईपीसी की धारा 377 (अप्राकृतिक अपराध) को जोड़कर मामला दर्ज कर लिया है। हिन्दुस्तान की खबर के मुताबिक यह पूरी घटना महाराष्ट्र के विले पार्ले (पूर्व) की है जहां महिला अपनी बेटी के साथ रहती थी। तीन साल से चेन स्नेचिंग के आरोप में जेल में बंद आरोपी को 1 सितंबर को रिहा किया गया था। जेल से छूटने के बाद जब आरोपी अपनी पत्नी से मिलने गया तब उसे पता चला कि उसने दूसरी शादी कर ली है और वह प्रेग्नेंट है।

यह देख कर शख्स ने अपनी पत्नी को उस आदमी को छोड़ने को कहा, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया। जब वह अगले दिन उससे मिलने गया तो वह अपनी मां के घर से चली गई थी। पत्नी को घर पर न पा कर शख्स ने अपनी सास से उसके बारे में पूछने की बहुत कोशिश की, लेकिन उसकी सास ने उसे कुछ भी बताने से मना कर दिया। जिसके बाद गुस्साए शख्स ने सास को पीटा और उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। इस वारदात के एक दिन बाद पुणे से उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending