शर्मनाक: कन्या भोज कर मंदिर से लौट रही 2 मासूमों से रफीक खान ने किया रेप

मध्य प्रदेश के छतरपुर से सामने आई एक बेहद वीभत्स घटना जहां माता रानी के मंदिर से कन्या भोज कर लौट रही दो मासूम बच्चियों से बलात्कार का मामला सामने आया है. बच्चियों से बलात्कार करने वाला मुस्लिम समुदाय से है जिसके कारण क्षेत्र में तनाव का माहौल है

यह घटना छतरपुर जिले के प्रकाश बमोरी थाना क्षेत्र की है. इस पूरी घटना से स्थानीय लोगो में आक्रोश भरा हुआ है. हालांकि पुलिस ने आरोपी रफीक खान को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, 8 साल और 11 साल की दो बच्चियां कन्याभोज के लिए मंदिर गई हुई थीं जहां मंदिर से वापस लौटते वक्त रफीक खान ने इस वीभत्स घटना को अंजाम दिया. घटना ने सांप्रदायिक रंग ले लिया है कोई बड़ी हिंसा ना हो इसलिए आस पास पुलिस भी तैनात कर दी गई है.
जानकारी मिलते ही छतरपुर एसपी सचिन शर्मा भी मौके पर पहुँचे उन्होंने बताया फिलहाल आरोपित को राउंडअप कर लिया गया है. पुलिस को डर है कि घटना के चलते माहौल खराब न हो जाए.
गौरतलब है कि यह कोई पहली घटना नहीं है इससे पहले ऐसे कई ह्रदयविदारक मामले सामने आ चुके है, जिसमें मुस्लिम समुदाय के लोगों ने मासूम बच्चियों को अपनी हवस का शिकार बनाया है.

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending